तेजप्रताप-ऐश्‍वर्या की शादी : बाहुबली स्टाइल में होगी दूल्हे की एंट्री, डोली में आएगी दुल्हन
Advertisement

तेजप्रताप-ऐश्‍वर्या की शादी : बाहुबली स्टाइल में होगी दूल्हे की एंट्री, डोली में आएगी दुल्हन

तेजप्रताप 'बाहुबली' के स्टाइल में अपनी दुल्हनिया लेने आएंगे. इसके लिए विशेष व्यावस्था की गई है. तेजप्रताप बाहुबली की थीम पर जयमाला के लिए तैयार मंच तक पहुंचेगे.

'बाहुबली' की थीम पर रखा गया है जयमाला का कार्यक्रम.

पटना : लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी को लेकर तैयारियां अंतिम चरण पर है. तेजप्रताप 'बाहुबली' के स्टाइल में अपनी दुल्हनिया लेने आएंगे. इसके लिए विशेष व्यावस्था की गई है. तेजप्रताप बाहुबली की थीम पर जयमाला के लिए तैयार मंच तक पहुंचेगे. वहीं, ऐश्वर्या डोली में बैठकर मंच तक आएगी और दोनों एक-दूसरे को वरमाला डालेंगे.

पटना के वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में जायमाला का कार्यक्रम होगा और चंद्रिका राय के आवास पर शादी की रस्में अदा की जाएंगी. अधिक से अधिक लोग जयमाला का कार्यक्रम देख सकें इसके लिए मंच को काफी ऊंचा बनाया गया है.

राबड़ी आवास से लेकर ऐश्वर्या के घर तक हर तरफ खुशियों की लहर है. बारातियों के लिए लजीज व्यंजन परोसने की भी तैयारी है. वैटनरी ग्राउंड पर इस शादी में ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने बारातियों के लिए खास इंतजाम रखा है.

fallback

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप-ऐश्वर्या की शादी में आज मेहमानों का तांता लगने वाला है. तेजप्रताप की शादी में कई वीआईपी मेहमान शामिल हो सकते हैं. 

इससे पहले संगीत के दौरान पूरा परिवार डांस फ्लोर पर जश्न मनातो हुए दुखा. इस दौरान लालू के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी डांस करते हुए दिखे. इस दौरान परिवार के सभी सदस्य काला चश्मा पहन कर डांस फ्लोर पर थिरकते दिखे.