गुस्से में पटना रवाना हुए तेजप्रताप, कहा- 'पूरे परिवार के खिलाफ अकेले लड़ूंगा लड़ाई'
Advertisement

गुस्से में पटना रवाना हुए तेजप्रताप, कहा- 'पूरे परिवार के खिलाफ अकेले लड़ूंगा लड़ाई'

लालू यादव से तेजप्रताप यादव ने दोबारा मुलाकात करने के बाद गुस्से में पटना रवाना हुए.

तेज प्रताप यादव पटना वापस लौट रहे हैं.

रांचीः आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव शनिवार को रिम्स में मुलाकात करने के बाद रांची होटल में रूके थे. वहीं, रविवार को एक बार फिर उन्होंने पिता लालू यादव से मुलाकात की. लेकिन लालू से मुलाकात के बाद तेजप्रताप यादव काफी गुस्से में दिखे. वहीं, गुस्से में ही तेजप्रताप यादव पटना के लिए रवाना हो गए हैं.

तेजप्रताप यादव रविवार को एक बार फिर लालू यादव से रिम्स अस्पताल में मुलाकात की है. वहीं, मुलाकात के बाद तेजप्रताप यादव ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मेरा पूरा परिवार मेरे खिलाफ हो गया है. मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही है. लेकिन मैं फैसला ले चुकां हूं. अगर पूरे परिवार के खिलाफ लड़ाई लड़ना पड़े तो मैं अकेले ही लड़ूंगा.

तेजप्रताप ने कहा कि मैं परिवार में अकेला पड़ गया हूं. पापा मेरी बात नहीं सुनते हैं तो फिर मैं उनकी बात क्यों सुनु. मैं अपने फैसले पर कायम हूं. उन्होंने कहा कि लालू यादव को घर आने में अभी वक्त लगेगा. इसलिए मैं किसी का भी इंतजार नहीं करूंगा.

गौरतलब है कि तेजप्रताप यादव शनिवार को भी लालू यादव से मुलाकात की थी. जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई थी. लालू यादव से मिलने के बाद जब वार्ड से बाहर निकले तो वह काफी भावुक दिख रहे थे. वहीं, होटल पहुंचने के बाद उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई. तबीयत बिगड़ने के बाद डॉक्टरों ने उनकी जांच की तो कहा कि वह ठीक हैं उनके यूरिन में इन्फेक्शन है.

वहीं, रविवार को उनका यूरिन टेस्ट किया गया. हालांकि डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है. लेकिन रविवार को लालू यादव से दोबारा मुलाकात के बाद वह काफी गुस्से में थे. गुस्से में ही वह पटना घर के लिए रवाना हो गए हैं.

आपको बता दें कि तेजप्रताप के तलाक की अर्जी पर 29 नवंबर को सुनवाई होगी. आपको बता दें कि तेजप्रताप यादव ने 2 नवंबर को पटना कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है. उन्होंने 13 (1) (1a) हिंदू मैरिज एक्ट के तहत तलाक की अर्जी दी है.