तेज प्रताप की सत्तू पर सियासत, नरेंद्र मोदी-नीतीश कुमार को दिया रिक्शा चैलेंज
Advertisement

तेज प्रताप की सत्तू पर सियासत, नरेंद्र मोदी-नीतीश कुमार को दिया रिक्शा चैलेंज

आरजेडी नेता और पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव अपने विधानसभा क्षेत्र महुआ में चाय पार्टी के बाद आज सत्तू पार्टी करने पहुंचे.

तेज प्रताप यादव महुआ में आज बिल्कुल देसी अंदाज में जनता से मिलते नजर आए.

पटना: आरजेडी नेता और पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव अपने विधानसभा क्षेत्र महुआ में चाय पार्टी के बाद आज सत्तू पार्टी करने पहुंचे. इस मौके पर तेज प्रताप यादव आज दोपहर में महुआ के करहटिया बुजुर्ग में पहुंचे. इस कार्यक्रम का नाम 'सत्तू विथ तेज प्रताप' रखा गया है. 

इस मौके पर तेज प्रताप बिल्कुल ठेठ अंदाज में दिखे. उन्होंने महुआ में रिक्शा चलाया और जमीन पर बैठकर सत्तू मिलाया और वहां आसपास बैठे सभी लोगों को अपने हाथों से खिलाया. इस दौरान उन्होंने कहा कि किसानों के लिए सत्तू बहुत ही महत्वपूर्ण होता है और वो खुद भी चाहे राज्य या देश के बाहर ही क्यों ना जाएं लेकिन अपने साथ सत्तू जरूर रखते हैं और जमीन पर बैठकर खाते हैं.

साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि सत्तू को कोई भी नेता बढ़ावा नहीं देता है. सभी जाते हैं फाइव स्टार होटल में खाते हैं लेकिन सत्तू जमीन से जुड़ी हुई चीज है. साथ ही उन्होंने नीतीश कुमार, नरेंद्र मोदी और अमित शाह को भी रिक्शा चलाने के लिए चैलेंज किया है और 12 जुलाई को पटना आ रहे अमित शाह को साथ ही बिहार को आकर स्पेशल स्टेट्स देने की मांग भी की है. 

तेज प्रताप ने इस दौरान मीडिया से बातचीत में ये भी कहा कि वो बिहार या दिल्ली कहीं की भी राजनीति करने से पीछे नहीं हटेंगे लेकिन अपने क्षेत्र से जुड़े हुए रहेंगे. पहले भी तेज प्रताप यादव ने महुआ में टी विथ तेज प्रताप कार्यक्रम का आयोजन किया था और इसके बाद तेज प्रताप का यह कार्यक्रम भी काफी सुर्खियों में है. 

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से तेज प्रताप यादव टी विथ तेज प्रताप तो कभी फेसबुक अकाउंट हैक किए जाने की वजह से लगातार सुर्खियों में हैं. अपने अकाउंट के हैक होने के बाद उन्होंने कहा था कि बीजेपी के आईटी सेल में हैकर्स को भी बिठाया जाता है. साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ दिनों पहले आई सपोर्ट तेज प्रताप को भी हैक किया गया था. उन्होंने कहा कि यह सोची समझी साजिश थी. 

आपको बता दें कि आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले तेज प्रताप यादव के फेसबुक अकाउंट से पोस्ट किया गया था जिसमें लिखा गया था कि मैं अपने विधानसभा क्षेत्र महुआ में टी-पार्टी के जरिए कार्यकर्ताओं की समस्या सुनकर उन्हें हल करने के लिए महुआ गया था. वहां सिर्फ एक समस्या थी और वह थी, ओम प्रकाश यादव उर्फ भुट्टू और एमएलसी सुबोध राय की शिकायत.' 

उन्होंने लिखा कि वहां के लोगों ने बताया, 'ये दोनों नेता मुझे पागल, सनकी और जोरू का गुलाम तक बताते हैं.' पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि इन नेताओं ने उन्हें केवल नाम का विधायक बताया है. उन्होंने अपने पोस्ट में यहां तक लिखा है कि उनकी छवि धूमिल किए जाने से वह बहुत तनाव में हैं और इस बारे में उन्होंने अपनी मां राबड़ी देवी से कई बात शिकायत करने की कोशिश की, लेकिन राबड़ी देवी ने उनकी एक ना सुनी और उल्टा डांट दिया. 

ये भी देखे