देश में अघोषित इमरजेंसी, CBI पर सरकार दबाव डाल रही है : तेजस्वी यादव
Advertisement

देश में अघोषित इमरजेंसी, CBI पर सरकार दबाव डाल रही है : तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने कहा कि यह देश के लिए बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है. सीबीआई जो निष्पक्ष जांच करती थी, उसपर से लोगों का विश्वास उठ रहा है. 

केंद्र सरकार पर जमकर बरसे तेजस्वी यादव. (फाइल फोटो)

पटना : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकर पर जुबानी हमला किया है. उन्होंने कहा कि देश में अघोषित इमरजेंसी है. तानाशाही रवैये से सरकार चलाई जा रही है. सभी संस्थानों को तबाह किया जा रहा है. सरकार सीबीआई पर दबाव बना रही है. यह लोकतंत्र और देश के लिए बहुत खतरनाक बात है. उन्होंने कहा कि इन सभी मुद्दों को लेकर वह आम जनता के बीच जाएंगे.

तेजस्वी यादव ने कहा कि यह देश के लिए बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है. सीबीआई जो निष्पक्ष जांच करती थी, उसपर से लोगों का विश्वास उठ रहा है. मामला सुप्रीम कोर्ट में गया है और जो भी निर्णय होगा सभी को मान्य होगा.

fallback

तेजस्वी ने कहा कि ऐसा कभी नहीं हुआ है कि सीबीआई की ऑफिस सील कर छापेमारी की जाए. खुद के अधिकारियों पर आरोप लगे. उन्होंने कहा कि हामारा तो लगातार कहना है कि सीबीआई भ्रष्टाचार का अड्डा बनकर रह गया है.

तेजस्वी यादव बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी हमलावर दिखे. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी बिहार के प्रति जिम्मेदारी है, उसे छोड़कर वह सीट शेयरिंग में लगे हुए हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की चिंता केवल अपनी कुर्सी को लेकर है, बिहार के लोगों के लिए नहीं. पूरे राज्य में भ्रष्टाचार का बोलबाला है.