कार्टून के जरिए तेजस्वी का नीतीश सरकार पर तंज, कहा - 'कुशासन में भ्रष्टाचार के दोषी चूहे'
Advertisement

कार्टून के जरिए तेजस्वी का नीतीश सरकार पर तंज, कहा - 'कुशासन में भ्रष्टाचार के दोषी चूहे'

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन ट्विटर के जरिए सरकार को घेरते रहते हैं. तेजस्वी यादव ने एक बार फिर ट्विटर पर नीतीश सरकार को घेरा है.

तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर ट्विटर के जरिए हमला बोला है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन ट्विटर के जरिए सरकार को घेरते रहते हैं. तेजस्वी यादव ने एक बार फिर ट्विटर पर नीतीश सरकार को घेरा है.

इस बार तेजस्वी प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश सरकार पर 'चूहों' को लेकर कटाक्ष किया है. दरअसल, पिछले साल बिहार के जल संसाधन मंत्री ललन सिंह ने एक तटबंध टूटने पर इसके लिए चूहे को दोषी बताया था, जबकि शराबबंदी के बाद एक थाने के मालखाने में रखे जब्त शराब के गायब होने पर पटना के एक थाने के अधिकरियों ने चूहों के शराब पी जाने की बात कही थी. 

तेजस्वी ने नीतीश पर आरोप लगाया कि राज्य में तटबंध टूट रहे हैं, थाने से शराब गायब हो रही है, ऐसे में वो अब किसे दोषी ठहराएंगे?

 

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि '1000 करोड़ रुपये का बांध टूटे, करोड़ों रुपये की जब्त नौ लाख लीटर शराब गायब हो जाए, करोड़ों रुपये की दवाई गायब हो जाए, गरीबों का राशन गायब हो जाए.  नीतीश जी के कुशासनी राज में भ्रष्टाचार के दोषी चूहे ही होंगे. चूहे इनके झूठे आरोपों से परेशान हो पलायन कर कह रहे हैं, अब नीतीश जी किसे दोषी ठहराएंगे?'

तेजस्वी यादव ने साथ ही शुक्रवार को भी नीतीश कुमार पर हमला करते हुए ट्वीट किया था. उन्होंने कहा था कि अमित शाह के साथ डिनर करने के बाद नीतीश कुमार ने अपने पसंदीदा साथी गिरिराज सिंह एंड कंपनी के साथ मिलकर महिलाओं के प्रति बढ़े अपराध, भ्रष्टाचार और बीते एक साल में उजागर हुए पांच हजार करोडड़ के घोटाले का जिक्र किए बिना सांप्रदायिकता के खिलाफ लड़ाई तेज कर दी है.' नीतीश कुमार के बहाने तेजस्वी यादव ने गिरिराज सिंह पर भी निशाना साधा. (इनपुट IANS से भी)