सरहद की सुरक्षा में जुटे जवान के घर में चोरी, लाखों के सामान उड़ा ले गए चोर
Advertisement

सरहद की सुरक्षा में जुटे जवान के घर में चोरी, लाखों के सामान उड़ा ले गए चोर

चोरी के शिकार हुए अन्य ग्रामीणों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस सड़कों पर गस्ती कम और ट्रकों से वसूली करने में अधिक समय देती है.

सेना के जवान के घर बांका में चोरी.

बांका : देश के सुरक्षा करने वाले फौजियों के घर ही अगर असुरक्षित हों तो कानून व्यवस्था पर सवाल उठना लाजमी है. जो जवान देश की सुरक्षा कर रहे हैं, बांका पुलिस उनके घर को भी सुरक्षा नहीं दे पा रही है. तभी तो अपराधियों ने उनके घर पर चोरी की घटना को अंजाम दिया है.

बिहार के बांका जिला के चादंन थाना क्षेत्र के कटोरिया मुख्य मार्ग स्थित तिवारी चौक के पास बीती रात अज्ञात अपराधियों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. पक्की सड़क के समीप सुधीर विपलव घर की चारदीवारी फांद कर चोर कैंपस में आ गए. ज्ञात हो कि विप्लव सेना में कार्यरत हैं.

घर के पिछले हिस्से की दो खिड़कियों को छेनी-हथोड़े से तोड़कर चोर अंदर घुसे और सभी कमरों के ताले तोड़ दिए. चोरों ने घर में मौजूद सभी कीमती सामान चुरा लिए. साथ ही चोरों ने एक बड़े बक्से के तोड़ने में नाकाम होने पर सारा सामान तितर-बितर कर दिया. घर में रखे 5000 रुपये के अलावा सोने से निर्मित आभूषण भी चुरा लिया. चौर अपने साथ लाखों रुपये के सामान चुराकर ले गए.

fallback

वहीं, गृह स्वामी ने चांदन पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है. उनका कहना था कि इनके राज में एक भी घर सुरक्षित नहीं है. ऐसा होना लाजमी है, क्योंकि सप्ताह भर के अंदर दर्जनों घर चोरों का शिकार बना है. इतना ही नहीं चोरों के शिकार हुए अन्य ग्रामीणों ने भी पुलिस पर आरोप लगाया है. उनका कहना था कि पुलिस सड़कों पर गस्ती कम और ट्रकों से वसूली करने में अधिक समय देती है. चोरी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराने जाते हैं तो पुलिस रिपोर्ट दर्ज नहीं करती है. हलांकि फौजी सुधीर विप्लव के परिजन ने मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.