झारखंड : धनबाद में चोरों का आतंक, उड़ा ले गए 25 लाख के गहने
Advertisement

झारखंड : धनबाद में चोरों का आतंक, उड़ा ले गए 25 लाख के गहने

घटना सामने आने के बाद पुलिस जांच की बात कहकर पल्ला झाड़ रही है. 

धनबाद में चोरों का आतंक.

धनबाद : आस्था का महापर्व छठ के खत्म होते ही धनबाद में चोरों का तांडव देखने को मिला. चोरों ने तीन जगहों पर धावा बोला. जहां से तकरीबन 20 से 25 लाख रुपये के गहने ले उड़े. घटना सामने आने के बाद पुलिस जांच की बात कहकर पल्ला झाड़ रही है. 

पहला मामला धनबाद के झरिया गोशाला ओपी क्षेत्र के कांड्रा बाजार की है, जहां चोरों ने बंद जेवर की दुकान को अपना निशना बनाया. चोर दुकान के पिछले हिस्से से अंदर गए और वहां रखे पांच से छह लाख के गहने उड़ा ले गए. 

सुबह दुकानदार ने चोरी की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. मौके पर पहुंचे डीएसपी सिंदरी ने पूरे दुकान का मुआयना किया और डॉग स्क्वॉड बुलाकर जांच की बात कही. साथ ही पीड़ित दुकानदार का कहना है कि दुकान के पीछे शराब पीनेवालों का अड्डा है. आए दिन शराबियों का किसी न किसी से विवाद होता रहता है.

fallback

वहीं, दूसरी घटना धनबाद के पुटकी थाना क्षेत्र गोपालीचक की है. ठेकेदार बीड़ी सिंह के घर चोरों ने धाबा बोल दिया और घर से नौ लाख की सम्पति उड़ा ले गए. बीड़ी सिंह का पूरा परिवार छठ मानाने के लिए दो दिनों से गांव गया हुआ था. सुबह जब घर वापस आए तो देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है. घर में रखे सारे सामान बिखरे हुए थे. घरवालों ने स्थानीय पुलिस को सुचना दी. डॉग स्क्वॉड की टीम के साथ पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई.

तीसरी घटना धनबाद के सदर थाना क्षेत्र की है. सूर्य विहार कॉलोनी में रहने वाले होली क्रास स्कूल के शिक्षक मृणाल कुमार के घर बीती रात चोरों ने धाबा बोल दिया. चोरों ने शिक्षक के घर से 5 लाख रुपये से अधिक के गहने पर हाथ साफ कर दिया. बताया जा रहा है की शिक्षक दम्पति छठ में शामिल होने बोकारो गए हुए थे.