नालंदा: ट्रक-बाइक की भिड़ंत में तीन परीक्षार्थियों की दर्दनाक मौत
Advertisement

नालंदा: ट्रक-बाइक की भिड़ंत में तीन परीक्षार्थियों की दर्दनाक मौत

पुलिस के अनुसार, तीन छात्र एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर स्नातक की परीक्षा देने हिलसा जा रहे थे. 

तीन छात्र एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर स्नातक की परीक्षा देने हिलसा जा रहे थे. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नालंदा: बिहार के नालंदा जिले के एकंगरसराय थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक ट्रक ने एक मोटरसाइकिल और ऑटो को टक्कर मार दी, जिससे घटनास्थल पर तीन परीक्षार्थियों की मौत हो गई जबकि छह अन्य लोग घायल हो गए.

पुलिस के अनुसार, तीन छात्र एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर स्नातक की परीक्षा देने हिलसा जा रहे थे. इसी क्रम में रामभवन गांव के समीप मोटरसाइकिल चालक ने एक ट्रक से साइड लेने की कोशिश की, तभी ट्रक पर से चालक का नियंत्रण हट गया और समीप से गुजर रहे मोटरसाइकिल और एक ऑटो को टक्कर मार दी.

एकंगरसराय के थाना प्रभारी रविन्द्र पासवान ने बताया कि इस दुर्घटना में बाइक पर सवार तीनों परीक्षार्थियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि ऑटो पर सवार छह लोग घायल हो गए. उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान नालंदा जिले के धर्मपुर गांव निवासी सुजीत कुमार, गया जिले के इस्लामपुर निवासी सोनू कुमार और गया के फतेहपुर निवासी पंकज कुमार के रूप में की गई है. 

इस घटना से पूरे इलाके में मातम छा गया है. कोई भी इस दर्दनाक घटना पर विश्वास नहीं कर पा रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. (इनपुट IANS से भी)