बांका: दो भाइयों ने मिलकर की सगे भाई की हत्या, संपत्ति से जुड़ा था विवाद
Advertisement

बांका: दो भाइयों ने मिलकर की सगे भाई की हत्या, संपत्ति से जुड़ा था विवाद

 अपने ही सगे भाई को दोनों ने तीन गोली मारी. आनन -फानन में परिजनों ने युवक को ईलाज के लिए स्थानीय रेफरल अस्पताल लेकर आए लेकिन चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया .

 

 अपने ही दो भाइयों ने मिलकर सगे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बांका : बिहार के बांका जिला के अमरपुर थाना क्षेत्र के भलुआर गांव में अपने ही दो भाइयों ने मिलकर सगे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. अपने ही सगे भाई को दोनों ने तीन गोली मारी. आनन -फानन में परिजनों ने शख्स को ईलाज के लिए स्थानीय रेफरल अस्पताल लेकर आए लेकिन चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया .

मृतक भलुआर गांव का रहने वाला है और इसका नाम कमलेश्वरी यादव है. मृतक के परिजनों ने बताया कि सोमवार को करीब साढ़े 11 बजे नो पवई स्थित अपने निजी मकान से भलुआर गांव स्थित अपना पुस्तैनी मकान देखने गया था. तभी इनके सगे भाई शैलेन्द्र यादव एवं रविन्द्र यादव ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर इन्हें बुरी तरह से जख्मी कर दिया. 

मृतक कमलेश्वरी यादव की उम्र लगभग पैंतालिस वर्ष है. मृतक के बेटे का कहना है कि मेरे पिताजी ने अपने पैसे से पवई चौक पर जमीन लेकर घर बनाया था. उस मकान में किराना दुकान चला रहे थे और दोनों चाचा उस मकान में हिस्सा मांग रहे थे. घर में हिस्सा नहीं देने पर पुस्तैनी गांव भलूआर गए. वहां फिर से घर को लेकर विवाद हुआ और पापा को दोनों ने गोली मार दी. 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. छठ पर्व के समय ऐसी घटना से आसपास के लोग भी शॉक्ड हैं.