DM ने पत्‍नी पर रंगदारी मांगने का लगाया आरोप, दर्ज कराई आपराधिक शिकायत
Advertisement

DM ने पत्‍नी पर रंगदारी मांगने का लगाया आरोप, दर्ज कराई आपराधिक शिकायत

बिहार में शिवहर जिले के डीएम ने अपनी पत्नी और सास के खिलाफ रंगदारी मांगने समेत 7 गंभीर आरोपों के तहत मामला दर्ज कराया है. इसके अलावा डीएम ने अपनी पत्नी से तलाक के लिए भी अर्जी दे दी है.

शिवहर जिले के डीएम सज्जन राजशेखर (फाइल फोटो).

पटना: उत्तरी बिहार के शिवहर जिले के डीएम (Sheohar DM) ने शुक्रवार को अपनी पत्नी और सास के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कराया है. शिवहर के डीएम सज्जन राजशेखर (Sajjan Rajasekhar) ने अपनी शिकायत में पत्नी सितारा जीएसएस और सास भारती वेंकटेशन पर रंगदारी और मानहानि समेत 7 गंभीर आरोप लगाए हैं. ये एफआईआर जिले के सिटी थाने में दर्ज कराई गई है. 

  1. DM ने अपनी पत्नी और सास के खिलाफ दर्ज कराई FIR
  2. अधिकारी ने रंगदारी मांगने समेत लगाए 7 गंभीर आरोप
  3. अपनी पत्नी से तलाक के लिए डीएम ने दी अर्जी

डीएम पर हैं घरेलू हिंसा के आरोप

राजशेखर ने जिला परिवार न्यायालय में तलाक की याचिका भी दायर की है. इससे पहले जून में सितारा ने डीएम के खिलाफ घरेलू हिंसा और दहेज के गंभीर आरोप लगाते हुए मुजफ्फरपुर के सिटी थाने में राजशेखर के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कराया था. राजशेखर ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी और सास-ससुर उससे रंगदारी वसूलने के अलावा मानसिक दबाव भी बना रहे हैं. उन्होंने अपने ऊपर लगे घरेलू हिंसा और दहेज के आरोप को भी पूरी तरह निराधार बताया.

ये भी पढ़ें:- इन 6 राशि वालों पर भारी रहेगा शनि, भूल से भी न करें ये गलतियां

तलाक के लिए तैयार नहीं पत्नी सितारा

इस बीच डीएम की पत्नी सितारा ने कहा है कि वह तलाक के लिए तैयार नहीं है. उन्होंने कहा, 'हमने 4 सितंबर, 2017 को चेन्नई में शादी की और हमारी हीरा नाम की एक बेटी और दैविक नाम का एक बेटा है. बेटी राजशेखर के साथ रह रही है, जबकि बेटा मेरे साथ रह रहा है. उसने मेरे और मेरे बेटे के भरण-पोषण के लिए कोई पैसा नहीं दिया.'

LIVE TV

Trending news