कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का चरित्र हनन कर रही है मोदी सरकार : जितिन प्रसाद
Advertisement

कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का चरित्र हनन कर रही है मोदी सरकार : जितिन प्रसाद

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने रविवार को केन्द्र की भाजपानीत राजग सरकार पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का चरित्र हनन करने और मनगढ़ंत मुद्दे उठाकर पार्टी की छवि खराब करने का आरोप लगाया। प्रसाद ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में अगस्ता वेस्टलैंड विवाद को लेकर पूछे गये सवाल पर कहा कि कांग्रेस की पिछली सरकार के कार्यकाल के दौरान अगस्ता वेस्टलैंड मामले में कोई गड़बड़ी नहीं हुई है। केन्द्र की मौजूदा राजग सरकार के लोग सिर्फ भाषणबाजी करके कांग्रेस की छवि खराब करने में मशगूल हैं।

Photo Courtesy : Facebook

लखीमपुर खीरी : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने रविवार को केन्द्र की भाजपानीत राजग सरकार पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का चरित्र हनन करने और मनगढ़ंत मुद्दे उठाकर पार्टी की छवि खराब करने का आरोप लगाया। प्रसाद ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में अगस्ता वेस्टलैंड विवाद को लेकर पूछे गये सवाल पर कहा कि कांग्रेस की पिछली सरकार के कार्यकाल के दौरान अगस्ता वेस्टलैंड मामले में कोई गड़बड़ी नहीं हुई है। केन्द्र की मौजूदा राजग सरकार के लोग सिर्फ भाषणबाजी करके कांग्रेस की छवि खराब करने में मशगूल हैं।

उन्होंने कहा, 'केन्द्र में पिछले दो साल से भाजपा की सरकार है। अगर कहीं कोई गड़बड़ी हुई है तो उसे बड़े भाषण देकर कांग्रेस की छवि खराब करने के बजाय तथाकथित दोषी लोगों को पकड़कर सजा देनी चाहिये। दरअसल केन्द्र के पास अपने आरोप साबित करने के लिये कुछ भी नहीं है।' केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के दो साल पूरे होने पर प्रसाद ने कहा कि इन दो वर्षों में यह सरकार अपने ही वादे पूरे करने में नाकाम रही है। चाहे वह राष्ट्रीय मुद्दे हों या फिर स्थानीय मसले। कहीं भी ठोस काम नजर नहीं आता। सरकार ने सिर्फ पिछली कांग्रेसनीत सरकार की योजनाओं पर नया मुलम्मा चढ़ाकर अपने नाम पर उनकी ब्रैंडिंग की है।

पूर्व केन्द्रीय मानव संसाधन राज्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने पिछले दिनों तमाम फिजूलखर्ची करके बलिया में गरीबी रेखा से नीचे जीवन-यापन करने वाले परिवारों को मुफ्त रसोई गैस कनेक्शन दिया था। उन्होंने कहा, 'मैंने वर्ष 2010 में ठीक ऐसी ही योजना की शुरुआत अपने धौरहरा संसदीय निर्वाचन क्षेत्र से की थी।'

Trending news