बीजेपी ‘मजबूत’ धर्मांतरण विरोधी कानून के पक्ष में: ओम माथुर
Advertisement

बीजेपी ‘मजबूत’ धर्मांतरण विरोधी कानून के पक्ष में: ओम माथुर

विवादित ‘घर वापसी’ कार्यक्रम को लेकर हमले झेल रही भाजपा ने आज इस कार्यक्रम से दूरी बना ली, लेकिन ‘अन्य’ धार्मिक समूहों द्वारा ‘मासूम लोगों’ को दिए जा रहे लालच को रोकने के लिए ‘मजबूत’ धर्मांतरण विरोधी कानून बनाने की पैरवी की।

वाराणसी : विवादित ‘घर वापसी’ कार्यक्रम को लेकर हमले झेल रही भाजपा ने आज इस कार्यक्रम से दूरी बना ली, लेकिन ‘अन्य’ धार्मिक समूहों द्वारा ‘मासूम लोगों’ को दिए जा रहे लालच को रोकने के लिए ‘मजबूत’ धर्मांतरण विरोधी कानून बनाने की पैरवी की।

भाजपा के वरिष्ठ नेता ओम माथुर ने यहां कहा कि अन्य धार्मिक समूहों द्वारा लालच देकर मासूम लोगों का किया जा रहा धर्मांतरण रोकने के लिए मजबूत धर्मांतरण विरोधी कानून की जरूरत है। भाजपा के उत्तर प्रदेश प्रभारी ने कानून व्यवस्था के मसले पर सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि अखिलेश नीत उत्तर प्रदेश सरकार राज्य में अपराध को काबू करने में विफल रही है और हाल में मथुरा की जेल परिसर में हुई गोलीबारी इसे दर्शाती है। दिल्ली विधानसभा चुनाव पर माथुर ने विश्वास जताया कि भाजपा राष्ट्रीय राजधानी में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।

Trending news