राहुल की कैलाश मानसरोवर यात्रा को गिरिराज सिंह ने बताया FAKE, कहा- 'ये तो फ़ोटोशॉप है'
Advertisement

राहुल की कैलाश मानसरोवर यात्रा को गिरिराज सिंह ने बताया FAKE, कहा- 'ये तो फ़ोटोशॉप है'

राहुल गांधी की कैलाश मानसरोवर यात्रा की पहली तस्वीरें सामने आने के बाद बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने इस पर सवाल उठाए हैं. गिरिराज सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर राहुल की तस्वीरों को साझा कर इस यात्रा को फेक कहा है.

फोटो साभार : ANI

नई दिल्ली : राहुल गांधी की कैलाश मानसरोवर यात्रा की पहली तस्वीरें सामने आने के बाद बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने इस पर सवाल उठाए हैं. गिरिराज सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर राहुल की तस्वीरों को साझा कर इस यात्रा को फेक कहा है.

राहुल गांधी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए गिरिराज सिंह ने लिखा, ये तो फ़ोटोशॉप है ...छड़ी की परछाईं ग़ायब है. 

 

 

यह भी पढ़ें : कैलाश मानसरोवर यात्रा: क्या राहुल गांधी के नए आस्तिक कवच को भेद पाएगी बीजेपी

क्यों गिरिराज ने राहुल की तस्वीरों को कहा फेक
बता दें कि गिरिराज सिंह ने राहुल की जिन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, उनमें वह एक महिला के साथ नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में राहुल और महिला की परछाई तो नजर आ रही है, लेकिन राहुल के हाथों में जो छड़ी है उसकी परछाई गायब है. गिरिराज सिंह ने दावा किया है कि ऐसा तभी हो सकता है जब फोटोशॉप के जरिए तस्वीर को बनाया गया हो.

बता दें कि राहुल गांधी ये तस्वीरें आज ही सुबह सोशल मीडिया पर शेयर हुई हैं. न्यूज एजेंसी ANI की ओर से जारी राहुल की मानसरोवर यात्रा की तस्वीरें और वीडियो जारी किए गए हैं. इस वीडियो में राहुल गांधी कैंप पर कुछ लोगों के साथ बातें करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में राहुल गांधी कुछ लोगों के साथ तस्वीरें खिंचवाते हुए नजर आ रहे हैं. गिरिराज सिंह ने राहुल की जिस तस्वीर को साझा किया है, उसमें वह एक महिला के साथ जीन्स और जैकेट में नजर आ रहे हैं. 

Trending news