राहुल की झप्पी ने किया हैरान, BJP नेता बोले- 'ये नौटंकी है और कुछ नहीं'
Advertisement

राहुल की झप्पी ने किया हैरान, BJP नेता बोले- 'ये नौटंकी है और कुछ नहीं'

भाषण खत्म करने के बाद राहुल गांधी पीएम मोदी के पास गए, उनसे हाथ मिलाया और उनके गले लगाया. 

बीजेपी नेताओं ने कहा राहुल गांधी का भाषण बेमतलब का था.

नई दिल्ली: संसद के मॉनसून सत्र के तीसरे दिन लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बीजेपी सरकार पर जमकर हंगामा किया. भाषण खत्म करने के बाद उन्‍होंने पीएम मोदी के पास गए, उनसे हाथ मिलाया और उनके गले लग गए. इस दौरान सदन में बैठे बीजेपी के सभी सांसद मुस्‍कुराएं और इसे राहुल गांधी की नौटंकी करार दिया. 

इस बारे में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू का कहना है कि ये सब राहुल का नाटक है. इसमें कुछ नहीं था. इसका कोई मतलब नहीं था. उन्होंने राहुल के भाषण पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनके भाषण में भी कोई दम नहीं था. उस पर कोई चर्चा करने की बात नहीं है. उन्होंने कहा वो जो भी बोल रहे थे वो बेमतलब था. 

ये भी पढ़ें: PM मोदी, राहुल गांधी के सवालों के जवाब देंगे या फिर हंसी में उड़ा देंगे

मंत्री डॉक्टर जितेंद्र सिंह का कहना है कि राहुल का अंदाज हमेशा बदला ही रहता है. हर वक्त अलग ही रहते हैं. प्रधानमंत्री से क्यों मिले ये वहीं जानते हैं, लेकिन उनका स्वागत है. उन्होंने कहा कि अगर अच्छे संस्कार किसी की वजह से भी आ रहे हैं. तो वो भी अच्छी बात है, उनके भाषण में कोई दम नहीं था.

बीजेपी सांसद राजीव चंद्रशेखर ने कहा कि राहुल ने जिस तरह मोदी को गले लगाया. इससे ये प्रतीत होता है कि कांग्रेस भी एक नौटंकी के अलावा कुछ नहीं है. 

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी के आंख मारने पर कुमार विश्वास ने कहा, 'सदनों में क्या-क्या मारा गया है, मुल्क को मालूम है'

हरसिमरत कौर ने इसे कॉमेडी शो बताया. राहुल गांधी ने अपने भाषण के दौरान संकेतों में कहा, अकाली दल की नेता ने उनके भाषण की तारीफ की और उन्‍हें देखकर मुस्‍कुराई. राहुल गांधी के इस बयान से केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर भड़क गईं. उन्‍होंने राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गले मिलने पर भी आपत्ति जताई. उन्‍होंने कहा, यह संसद है मुन्‍नाभाई के पप्‍पी-झप्‍पी का एरिया नहीं है. इस जादू की झप्पी के बाद राहुल गांधी को मुन्ना भाई का तमगा देना चाहिए. 

बीजेपी नेता किरण खेर ने भी राहुल के मोदी से गले मिलने को नौटंकी बताया. उन्होंने कहा कि राहुल नौटंकी करना बेहद अच्छी तरह जानते हैं. इसलिए मुद्दों को छोड़कर वो मोदी से गले मिलने चले गए.

Trending news