भाजपा ने विपक्ष की बैठक को राहुल गांधी का ‘फ्लाप शो’ करार दिया
Advertisement

भाजपा ने विपक्ष की बैठक को राहुल गांधी का ‘फ्लाप शो’ करार दिया

नोटबंदी के मुद्दे पर कांग्रेस के नेतृत्व में आठ दलों की बैठक पर चुटकी लेते हुए भाजपा ने मंगलवार को कहा कि यह राहुल गांधी का ‘फ्लाप शो’ था और विपक्ष की एकता का बुलबुला आकार लेने से पहले ही फट गया।

भाजपा ने विपक्ष की बैठक को राहुल गांधी का ‘फ्लाप शो’ करार दिया

नई दिल्ली : नोटबंदी के मुद्दे पर कांग्रेस के नेतृत्व में आठ दलों की बैठक पर चुटकी लेते हुए भाजपा ने मंगलवार को कहा कि यह राहुल गांधी का ‘फ्लाप शो’ था और विपक्ष की एकता का बुलबुला आकार लेने से पहले ही फट गया।

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि नोटबंदी के मुद्दे पर मोदी सरकार के खिलाफ संसद सत्र के दौरान हाथ मिलाने वाले 16 दलों में से आज की बैठक में केवल आठ दल साथ आए।

उन्होंने राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा कि यह पूरी तरह से स्पष्ट हो गया है कि उनमें ‘परिपक्वता’ की कमी है और बिना तथ्य के आरोप लगाने के कारण जल्द ही अकेले पड़ जायेंगे।

रविशंकर प्रसाद ने संवाददाताओं से कहा कि विपक्ष की कवायद हास्यास्पद है। जो लोग टूजी स्पेक्ट्रम, शारदा चिट फंड और कोयला ब्लाक आवंटन घोटालों के पीछे रहे हैं, वे आज साथ आकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साध रहे हैं।

उन्होंने कहा, ‘हम सब ने आज राहुल गांधी का फ्लाप शो देखा। जो लोग विपक्षी एकता का दावा कर रहे थे, वे 16 दलों में से आठ दलों को ही साथ ला पाए। जल्द ही यह चार पर आ जायेगा। और उसके बाद राहुल गांधी अकेले रह जायेंगे.. बिना तथ्य के आरोप लगाने के लिए। विपक्षी एकता का बुलबुला बिना आकार लिये ही फट गया है।’ प्रसाद ने इस मुद्दे पर राहुल गांधी पर तीखा प्रहार किया लेकिन इस दौरान ममता बनर्जी का उल्लेख नहीं किया जो आज कांग्रेस उपाध्यक्ष के साथ संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में मौजूद थी।

विधि मंत्री ने आरोप लगाया कि संप्रग सरकार के दौरान अनेकों घोटाले हुए और राहुल एवं उनकी पार्टी भ्रष्टाचार की सबसे बड़ी संरक्षक रही। राहुल गांधी के आरोपों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि प्रत्येक दिन हमें यह संकेत मिलता है कि राहुल गांधी में परिपक्वता का अभाव है।

Trending news