'दिल्ली चुनाव में दो-तिहाई बहुमत हासिल कर चुनाव जीतेगी बीजेपी'
Advertisement

'दिल्ली चुनाव में दो-तिहाई बहुमत हासिल कर चुनाव जीतेगी बीजेपी'

भाजपा में किसी तरह के दरार होने की बात से इनकार करते हुए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने आज कहा कि आगामी दिल्ली चुनाव में दो तिहाई बहुमत के साथ पार्टी विजेता बनकर उभरेगी।

'दिल्ली चुनाव में दो-तिहाई बहुमत हासिल कर चुनाव जीतेगी बीजेपी'

नई दिल्ली : भाजपा में किसी तरह के दरार होने की बात से इनकार करते हुए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने आज कहा कि आगामी दिल्ली चुनाव में दो तिहाई बहुमत के साथ पार्टी विजेता बनकर उभरेगी।

टीम अन्ना की पूर्व सदस्य किरण बेदी को पार्टी का मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने की मजबूरी नहीं होने का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि बेदी की साफ सुथरी छवि से पार्टी को मदद मिलेगी।

इन खबरों के बारे में पूछे जाने पर कि दिल्ली भाजपा के कुछ नेता बेदी को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने से खुश नहीं हैं, इस पर शाह ने कहा कि ‘वह मीडिया की अवधारणा के मुताबिक रणनीति नहीं बदल सकते।’ उन्होंने एक टीवी चैनल को साक्षात्कार में कहा कि हमारी रणनीति के मुताबिक भाजपा दो तिहाई बहुमत हासिल करेगी।

शाह ने पार्टी में कोई अंदरूनी कलह नहीं होने की बात पर जोर देते हुए कहा कि किसी राजनीतिक पार्टी में इस तरह की भावनाओं को छिपा कर नहीं रखा जा सकता है और वह सामने आ जाते हैं । भाजपा का एक भी उम्मीदवार बागी नहीं है.. उपर से लेकर नीचे तक सब एकजुट हैं। उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी में ‘नेतृत्व संकट’ का प्रचार करने से सिर्फ यह जाहिर होता है कि मीडिया के पास पार्टी के खिलाफ मुद्दों का टोटा पड़ गया है।

 

Trending news