नीतीश कुमार और लालू से गर्मजोशी से मिले शत्रुघ्न सिन्हा, जीत के लिए दी बधाई, भाजपा कर सकती है कार्रवाई
Advertisement

नीतीश कुमार और लालू से गर्मजोशी से मिले शत्रुघ्न सिन्हा, जीत के लिए दी बधाई, भाजपा कर सकती है कार्रवाई

बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा की करारी हार के बाद सांसद एवं अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की। समझा जाता है कि भाजपा संसदीय बोर्ड की बैठक में शत्रुध्न सिन्हा और सांसद आरके सिंह पर कार्रवाई की जा सकती है।

नीतीश कुमार और लालू से गर्मजोशी से मिले शत्रुघ्न सिन्हा, जीत के लिए दी बधाई, भाजपा कर सकती है कार्रवाई

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा की करारी हार के बाद सांसद एवं अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की। समझा जाता है कि भाजपा संसदीय बोर्ड की बैठक में शत्रुध्न सिन्हा और सांसद आरके सिंह पर कार्रवाई की जा सकती है। भाजपा संसदीय बोर्ड की बैठक आज शाम चार बजे होनी है। चुनाव के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने पार्टी को लेकर कई बयान दिए थे जो पार्टी को नागवार गुजरे। संसदीय बोर्ड की बैठक में बिहार में हार की समीक्षा होनी है। शत्रुघ्न सिन्हा ने लालू प्रसाद यादव से भी मुलाकात की।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक शत्रुघ्न सिन्हा ने आज पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की। मुलाकात के पहले पटनासाहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने राज्य में बीजेपी की हार पर पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को जिम्मेदार बताया। अभिनेता ने कहा कि पार्टी की तरफ से उनके खिलाफ होने वाली किसी कार्रवाई के बारे में उन्हें जानकारी नहीं है।

उन्होंने कहा, 'चुनावों में मिली हार की जिम्मेदारी कैप्टन को लेनी चाहिए। इसका अर्थ यह नहीं कि इस हार कि लिए एक ही आदमी जिम्मेदार है. इस हार के लिए हर वह व्यक्ति जिम्मेदार है जिसने इस चुनाव में शिरकत की है। गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार चुनाव का परिणाम आने के बाद नीतीश कुमार और महागठबंधन की जमकर तारीफ की थी।'

गौरतलब है कि करारी हार पर मंथन करने के लिए भाजपा ने संसदीय बोर्ड की बैठक बुलायी है। मीडिया में चर्चा है कि इस बैठक में शत्रुघ्न सिन्हा पर गाज गिर सकती है। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद रहेंगे।

बिहार विधानसभा के रविवार को आए नतीजों में महागठबंधन को 178 सीटें और भाजपा के नेतृत्व वाले राजग को 58 सीटें मिली हैं। बिहार में विधानसभा की 243 सीटें हैं।

Trending news