राम मंदिर के निर्माण की खातिर संसद में कानून लाया जाए : तोगड़िया
Advertisement

राम मंदिर के निर्माण की खातिर संसद में कानून लाया जाए : तोगड़िया

विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के महासचिव प्रवीण तोगड़िया ने संसद में कानून पारित कर अयोध्या में राम मंदिर बनाने का आह्वान किया। तोगड़िया ने यहां सिंघल के निधन पर आयोजित शोक सभा में कहा, ‘अशोक सिंघल राम मंदिर आंदोलन के पर्याय थे। उन्हें असली श्रद्धांजलि राम मंदिर का निर्माण करना होगा।’ सभा में गुजरात की मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल और राज्यपाल ओ पी कोहली भी मौजूद थे।

राम मंदिर के निर्माण की खातिर संसद में कानून लाया जाए : तोगड़िया

अहमदाबाद: विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के महासचिव प्रवीण तोगड़िया ने संसद में कानून पारित कर अयोध्या में राम मंदिर बनाने का आह्वान किया। तोगड़िया ने यहां सिंघल के निधन पर आयोजित शोक सभा में कहा, ‘अशोक सिंघल राम मंदिर आंदोलन के पर्याय थे। उन्हें असली श्रद्धांजलि राम मंदिर का निर्माण करना होगा।’ सभा में गुजरात की मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल और राज्यपाल ओ पी कोहली भी मौजूद थे।

तोगड़िया ने कहा, ‘हम मांग करते हैं कि मंदिर निर्माण के लिए सरदार पटेल के तरीके का इस्तेमाल किया जाना चाहिए। सोमनाथ मंदिर के निर्माण के लिए सरदार पटेल लोगों से बात नहीं करने गए और न ही उन्होंने अदालत के आदेश की प्रतीक्षा की बल्कि उन्होंने संसद में एक प्रस्ताव लाया।’ उन्होंने कहा, ‘‘उसी तरह मौजूदा संसद में राम मंदिर के निर्माण के लिए एक कानून लाया जाना चाहिए।’ फिलहाल राम मंदिर का मुद्दा उच्चतम न्यायालय के समक्ष है।

 

Trending news