आजम खान मुसलमान नहीं हैं : शाही इमाम बुखारी
Advertisement

आजम खान मुसलमान नहीं हैं : शाही इमाम बुखारी

दिल्ली की जामा मस्जिद के शाही इमाम अहमद बुखारी ने उत्तर प्रदेश के मंत्री आजम खान पर निशाना साधा है। बुखारी ने कहा है कि आजम खान मुसलमान नहीं हैं। शाही इमाम ने कहा कि मुसलमान आजम जैसे बयान नहीं दे सकता। यही नहीं, बुखारी ने आजम खान को घमंडी भी बताया।

आजम खान मुसलमान नहीं हैं : शाही इमाम बुखारी

कानपुर : दिल्ली की जामा मस्जिद के शाही इमाम अहमद बुखारी ने उत्तर प्रदेश के मंत्री आजम खान पर निशाना साधा है। बुखारी ने कहा है कि आजम खान मुसलमान नहीं हैं। शाही इमाम ने कहा कि मुसलमान आजम जैसे बयान नहीं दे सकता। यही नहीं, बुखारी ने आजम खान को घमंडी भी बताया।

बुख्रारी ने कहा कि आजम खान से मुसलमान और हिन्दू दोनों परेशान हैं और प्रदेश की समाजवादी पार्टी सरकार ने यदि उन्हें नहीं हटाया तो 2017 के आगामी विधानसभा चुनाव में सपा की नैया आजम खान ही ले डूबेंगे।

बुखारी ने कहा कि मुलायम सिंह यादव ने यदि आजम को हटाकर मेरी बात मान ली तो राज्य में सभी धर्मों के लोग खुश होंगे।

मौलाना बुखारी शुक्रवार देर रात शहर में एक निजी शादी समारोह में हिस्सा लेने आये थे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सरकार की हालत खस्ता है और उसके पीछे आजम खान हैं। उत्तर प्रदेश में अगला चुनाव बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी के बीच होगा। उन्होंने दावा किया कि रामपुर में खुलेआम गोवध हो रहा है लेकिन वहां कोई बोलने वाला नहीं है। रामपुर में आजम खान का खौफ है लेकिन जल्द ही लोग उनके खिलाफ सड़कों पर होंगे। आजम न गंगा के हैं और न ही हिन्दू और मुसलमान के हैं।

उन्होंने धमकी देते हुये कहा कि हमने सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव को पत्र लिखकर आगाह किया है कि यदि आजम खान को हटाया न गया तो वह आगामी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी का विरोध करेंगे।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news