विधानसभा चुनाव परिणाम: रुझानों में शानदार प्रदर्शन पर बीजेपी में जश्‍न
Advertisement

विधानसभा चुनाव परिणाम: रुझानों में शानदार प्रदर्शन पर बीजेपी में जश्‍न

झारखंड की सभी 81 विधानसभा सीटों के लिए मंगलवार को जारी मतगणना से मिले रुझानों के अनुसार भारतीय जनता पार्टी ने झारखंड में बहुमत हासिल कर लिया है। इससे अब यह साफ है कि झारखंड में बीजेपी अपने बलबूते सरकार बनाने में सफल होगी। वहीं, जम्‍मू कश्‍मीर में बीजेपी रुझानों में अब तक सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। हालांकि अभी पूरे नतीजे तो नहीं आए हैं, लेकिन बीजेपी का जश्न शुरू हो गया है। झारखंड में जीत और जम्‍मू कश्‍मीर में शानदार प्रदर्शन पर भारतीय जनता पार्टी में खुशी की लहर है।

विधानसभा चुनाव परिणाम: रुझानों में शानदार प्रदर्शन पर बीजेपी में जश्‍न

नई दिल्‍ली : झारखंड की सभी 81 विधानसभा सीटों के लिए मंगलवार को जारी मतगणना से मिले रुझानों के अनुसार भारतीय जनता पार्टी ने झारखंड में बहुमत हासिल कर लिया है। इससे अब यह साफ है कि झारखंड में बीजेपी अपने बलबूते सरकार बनाने में सफल होगी। वहीं, जम्‍मू कश्‍मीर में बीजेपी रुझानों में अब तक सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। हालांकि अभी पूरे नतीजे तो नहीं आए हैं, लेकिन बीजेपी का जश्न शुरू हो गया है। झारखंड में जीत और जम्‍मू कश्‍मीर में शानदार प्रदर्शन पर भारतीय जनता पार्टी में खुशी की लहर है।

जानकारी के अनुसार, दोनों राज्‍यों में बीजेपी कार्यालय और केंद्रीय मुख्‍यालय में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शानदार जीत पर जश्‍न मनाना शुरू कर दिया है। पार्टी कार्यकर्ताओं ने इस शानदार प्रदर्शन पर एक दूसरे को बधाई दी। दिल्‍ली में बीजेपी संसदीय दल की बैठक में मिठाइयां भी बंटी।

Trending news