भ्रष्टाचार का आरोप झेल रहे पूर्व डीजी बीके बंसल ने बेटे के साथ खुदकुशी की
Advertisement

भ्रष्टाचार का आरोप झेल रहे पूर्व डीजी बीके बंसल ने बेटे के साथ खुदकुशी की

कॉरपोरेट मामलों के पूर्व महानिदेशक बी के बंसल ने पूर्व दिल्ली स्थित अपने आवास पर अपने बेटे के साथ कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। बंसल के खिलाफ भ्रष्टाचार के एक मामले में सीबीआई की जांच चल रही थी।

फाइल फोटो

नई दिल्ली : कॉरपोरेट मामलों के पूर्व महानिदेशक बी के बंसल ने पूर्व दिल्ली स्थित अपने आवास पर अपने बेटे के साथ कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। बंसल के खिलाफ भ्रष्टाचार के एक मामले में सीबीआई की जांच चल रही थी।

लगभग दो माह पहले ही बंसल की पत्नी और बेटी ने नीलकंठ अपार्टमेंट्स स्थित अपने आवास पर पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली थी। दोनों ने अलग-अलग सुसाइड नोट छोड़े थे, जिनमें कहा गया था कि ‘सीबीआई की छापेमारी’ से ‘भारी बदनामी’ हुई है और वे इसके बाद जीना नहीं चाहतीं। हालांकि उन्होंने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया था। सूत्रों ने बताया कि बंसल और उनका बेटा आज अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए।

कॉरपोरेट मामलों के मंत्रालय में अतिरिक्त सचिव स्तर के अधिकारी बंसल को एक प्रसिद्ध दवा कंपनी से कथित तौर पर रिश्वत लेने के आरोप में सीबीआई ने 16 जुलाई को गिरफ्तार किया था। इस मामले के सिलसिले में सीबीआई ने आठ स्थानों पर छापेमारी की थी। एजेंसी ने इस छापेमारी के दौरान नकदी बरामद करने का दावा किया था। बंसल को बाद में गिरफ्तार किया गया था लेकिन फिर जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

 

Trending news