जनहित के खिलाफ नहीं है भूमि अधिग्रहण कानून: अन्नाद्रमुक
Advertisement

जनहित के खिलाफ नहीं है भूमि अधिग्रहण कानून: अन्नाद्रमुक

लोकसभा में केंद्र के विवादित भूमि अधिग्रहण विधेयक का समर्थन करने के बाद विपक्ष के निशाने पर आए अन्नाद्रमुक ने सोमवार को इस बात से इनकार किया कि भूमि विधेयक लोगों के हित के खिलाफ है। अन्नाद्रमुक ने जोर देते हुए कहा कि पार्टी प्रमुख जयललिता ऐसे किसी भी कदम का समर्थन नहीं करेंगी जो लोगों के हित के खिलाफ हो।

चेन्नई : लोकसभा में केंद्र के विवादित भूमि अधिग्रहण विधेयक का समर्थन करने के बाद विपक्ष के निशाने पर आए अन्नाद्रमुक ने सोमवार को इस बात से इनकार किया कि भूमि विधेयक लोगों के हित के खिलाफ है। अन्नाद्रमुक ने जोर देते हुए कहा कि पार्टी प्रमुख जयललिता ऐसे किसी भी कदम का समर्थन नहीं करेंगी जो लोगों के हित के खिलाफ हो।

मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम ने जयललिता के इस बयान को दोहराया कि पार्टी ने नरेंद्र मोदी सरकार के भूमि विधेयक का समर्थन उस वक्त किया जब उसकी ओर से सुझाए गए संशोधनों को केंद्र सरकार ने स्वीकार कर लिया।

माकपा विधायक के बालाकृष्णन की ओर से उठाए गए इस मुद्दे पर राज्य विधानसभा में मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछली यूपीए सरकार द्वारा बनाया गया भूमि अधिग्रहण कानून राज्यों के अधिकारों में ‘दखल’ देता था और उनकी पार्टी ने 2013 में इसका विरोध करते वक्त राज्यसभा में यह बात कही भी थी।

Trending news