अजान सुनकर CM नीतीश ने नहीं रोका भाषण, RJD ने उठाए सवाल
Advertisement

अजान सुनकर CM नीतीश ने नहीं रोका भाषण, RJD ने उठाए सवाल

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने बुधवार को आरोप लगाया कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दोस्ती के लिए धर्मनिरपेक्षता के प्रति अपनी कटिबद्धता छोड़ दी है.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, फाइल तस्वीर PTI

पटना:  राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने बुधवार को आरोप लगाया कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दोस्ती के लिए धर्मनिरपेक्षता के प्रति अपनी कटिबद्धता छोड़ दी है. हालांकि राज्य में सत्तारूढ़ जदयू ने आरोप को खारिज किया और तिवारी पर 1980 के दशक में सैकड़ों लोगों की जान लेने वाले भागलपुर दंगों के दोषियों को आश्रय देने वालों का साथ देने का आरोप लगाया.

  1. आरजेडी प्रवक्ता शिवानंद तिवारी ने नीतीश पर लगाए आरोप
  2. कहा, नीतीश अजान के लिए मुअज्जिन का आह्वान सुनकर भाषण देने से नहीं रुके
  3. आरोप लगाया नीतीश कुमार धर्मनरिपेक्षता त्याग चुके हैं

आरजेडी उपाध्यक्ष तिवारी ने एक बयान में आरोप लगाया कि नीतीश पहले अजान के लिए मुअज्जिन के आह्वान को सुनकर भाषण देने से रुक जाते थे, लेकिन कल उनमें काफी बदलाव दिखा. वह राज्य की राजधानी में एक पुल का उद्घाटन करने के बाद भाषण दे रहे थे, लेकिन पास की मस्जिद से अजान के लिए मुअज्जिन का आह्वान सुनकर भाषण देने से नहीं रुके.

ये भी पढ़ें: साल 2017: सुर्खियों में बिहार, नीतीश ने थामा भाजपा का दामन, चारा घोटाले में लालू पहुंचे जेल

तिवारी के आरोपों को खारिज करते हुए जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि यह नीतीश ही थे जो मुख्यमंत्री के रूप में भागलपुर दंगों के आरोपियों को न्याय के कठघरे में लेकर आए. आरोपियों को राज्य की पूर्व राजद सरकार ने आश्रय देने का काम किया था. तिवारी षड्यंत्रकारियों को बचाने वालों का साथ दे रहे हैं.

ये भी देखे

Trending news