पश्चिम बंगाल : पूर्व IPS अधिकारी के घर पड़ा CID का छापा, 2.5 करोड़ के नए नोट बरामद
Advertisement

पश्चिम बंगाल : पूर्व IPS अधिकारी के घर पड़ा CID का छापा, 2.5 करोड़ के नए नोट बरामद

पश्चिम बंगाल क्राइम इन्वेस्टिगेशन डिपार्टमेंट (CID) ने कल देर रात पूर्व आईपीएस अधिकारी भारती घोष के 3 ठिकानों पर छापा मारा.

छापे में 500 और 100 रुपए के पुराने नोट भी बरामद किए गए.

कोलकाता. पश्चिम बंगाल क्राइम इन्वेस्टिगेशन डिपार्टमेंट (CID) ने कल देर रात पूर्व आईपीएस अधिकारी भारती घोष के 3 ठिकानों पर छापा मारा. छापे में 2.5 करोड़ रुपए बरामद किए गए. ये तीनों ठिकाने भारती घोष के कथित आवास बताए जा रहे हैं. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि भारती घोष पर लोगों से दुर्व्यवहार और जबरन वसूली का आरोप लगा था. इसी मामले की जांच के सिलसिले में एक छापे के दौरान यह रुपए जब्त किए गए. उन्होंने बताया कि शहर में घोष के कथित तीन आवासों में से एक से 500 और 100 रुपए के पुराने नोट भी बरामद किए गए. 

  1. बंगाल की पूर्व IPS अधिकारी के घर CID का छापा
  2. भारती घोष के घर से 2.5Cr रुपए बरामद
  3. 500 रुपए के पुराने नोट भी बरामद किए गए

जानकारी के अनुसार अफसर ने स्थानों के नाम बताने से इनकार कर दिया. एक आईपीएस अधिकारी ने पुष्टि की कि हमने अलमारी तोड़ी जहां हमें यह रुपए मिले. बकौल आईपीएस अधिकारी अभी तक घोष के ठिकानों से केवल रुपए मिले हैं. कोई आभूषण या अन्य चीजें नहीं मिली हैं. 

 

 

उन्होंने जानकारी दी कि फिलहाल कोई दस्तावेज जब्त नहीं किया गया है. सीआईडी ने इस मामले में पिछले सप्ताह भी घोष और दो अन्य पुलिस अधिकारियों के आवासों पर छापे मारे थे. 
 

fallback
 
व्यक्ति ने की थी जबरदस्ती रुपए एंठने की शिकायत
अधिकारी ने बताया एक व्यक्ति ने शिकायत की थी कि कुछ पुलिसकर्मियों ने पिछले वर्ष उससे जबर्दस्ती रुपए ले लिए. इस शिकायत के बाद अदालत के एक आदेश पर छापे की कार्रवाई की गई. 

Trending news