बकरीद पर अनंतनाग में पत्थरबाजी, ISIS के झंडों के साथ लगाए जा रहे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

पत्थरबाज हाथ में ISIS के झंडे लिए हैं और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं

बकरीद पर अनंतनाग में पत्थरबाजी, ISIS के झंडों के साथ लगाए जा रहे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे
ईद की नमाज के बाद ये हंगामा शुरू हुआ. (फोटो एएनआई)
Play

नई दिल्ली: पूरे देश में बकरीद के त्योहार मनाया जा रहा है. लोग अमन और चेन के लिए दुआएं मांग रहे हैं, वहीं जम्‍मू-कश्‍मीर के अनंतनाग में एक बार फिर स्‍थानीय पुलिस और पत्थरबाजों के बीच जमकर पत्थरबाजी हो रही है. पत्थरबाज हाथ में ISIS के झंडे लिए हैं और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं. पत्थरबाजों का जवाब देने के लिए पुलिस, सीआरपीएफ और सुरक्षा बल के जवानों ने आंसू गैस के गोले छोड़े. जानकारी के मुताबिक, ईद की नमाज के बाद ये हंगामा शुरू हुआ. 

 

 

सुरक्षा जवानों ने कार्रवाई करते हुए स्थिति को संभाल लिया और पत्थरबाजी को रोका. बताया जा रहा है कि इस पत्थरबाजी में एक पत्रकार भी घायल हो गया है. इस्लामिक स्कॉलर, रिजवान अहमद का कहना है कि पत्थरबाजों का कोई धर्म नहीं है, वो सिर्फ मजहब के नाम पर भीड़ को भड़काते हैं. वहीं, जम्मू कश्मीर के बीजेपी अध्यक्ष रविंद्र रैना का कहना है कि पाकिस्तान कश्मीर को कब्रिस्तान बनाना चाहता है. उन्होंने कहा कि कश्मीर में मुबारक वाले दिन भी पाकिस्तान बाज नहीं आया और ये गंदा खेल खेला. 

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब इस तरह से पुलिस और पत्थरबाजों के बीच ये झड़प हुई है. अनंतनाग में आए दिन इस तरह की खबरें आती रही हैं. इससे पहले भी अनंतनाग में स्‍पोर्टस फेस्टिवल के दौरान युवाओं ने पत्‍थर फेंके. इस दौरान कई छात्र घायल हुए थे, जिसके कारण फेस्टिवल को रद्द कराना पड़ा.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close