आतंकवादियों के अंतिम संस्कार के दौरान श्रीनगर में झड़पें, कई घायल
Advertisement

आतंकवादियों के अंतिम संस्कार के दौरान श्रीनगर में झड़पें, कई घायल

बडगाम जिले में मंगलवार रात मुठभेड़ में मारे गये आतंकवादियों को अंतिम संस्कार के लिए ले जाते वक्त जुलूस के दौरान बुधवार सुबह झड़पें हुईं. एक अधिकारी ने कहा कि श्रीनगर के नौहट्टा क्षेत्र में प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच झड़पों में एक फोटो पत्रकार सहित कई लोग घायल हो गए. 

आतंकवादियों को अंतिम संस्कार के लिए ले जाते वक्त जुलूस के दौरान बुधवार सुबह झड़पें हुईं. (file)

श्रीनगर : बडगाम जिले में मंगलवार रात मुठभेड़ में मारे गये आतंकवादियों को अंतिम संस्कार के लिए ले जाते वक्त जुलूस के दौरान बुधवार सुबह झड़पें हुईं. एक अधिकारी ने कहा कि श्रीनगर के नौहट्टा क्षेत्र में प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच झड़पों में एक फोटो पत्रकार सहित कई लोग घायल हो गए. 

सैंकड़ों लोगों ने अंतिम संस्कार जुलूस में भाग लिया

अधिकारियों ने कहा कि जब साजिद अहमद गिलकर का शव मालराटा में अंतिम संस्कार के लिए उसके परिवार को सौंपा गया तो सैकड़ों लोगों ने पाबंदियों का उल्लंघन करते हुए उसके अंतिम संस्कार के जुलूस में भाग लिया. 

मारे गए आतंकवादियों के लिए पढ़ी गई 

उन्होंने कहा कि लोगों ने जामिया मस्जिद में नमाज ए जनाजा पढ़ने का प्रयास किया लेकिन पुलिस द्वारा इससे रोके जाने पर झड़पें हुईं. एक स्थानीय अखबार का फोटो पत्रकार सिर और हाथों में पैलेट लगने से घायल हो गया. बाद में मारे गए आतंकवादियों के लिए पास के एक स्टेडियम में नमाज पढ़ी गई. गिलकर को उसके पैतृक कब्रिस्तान में दफनाया गया. 

Trending news