सबजार भट की मौत को लेकर विरोध प्रदर्शनों के चलते घाटी में बंद
Advertisement

सबजार भट की मौत को लेकर विरोध प्रदर्शनों के चलते घाटी में बंद

हिज्बुल मुजाहिदीन कमांडर सबजार अहमद भट की मौत के मद्देनजर भड़के हिंसक प्रदर्शनों के बाद कश्मीर घाटी में आज खुद ब खुद सब कुछ बंद हो गया. सुरक्षा बलों के साथ संघर्ष के दौरान अनंतनाग में एक व्यक्ति घायल भी हुआ है. बुरहान वानी का उत्तराधिकारी भट एक अन्य आतंकवादी के साथ कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारा गया.

सबजार भट की मौत को लेकर विरोध प्रदर्शनों के चलते घाटी में बंद

श्रीनगर: हिज्बुल मुजाहिदीन कमांडर सबजार अहमद भट की मौत के मद्देनजर भड़के हिंसक प्रदर्शनों के बाद कश्मीर घाटी में आज खुद ब खुद सब कुछ बंद हो गया. सुरक्षा बलों के साथ संघर्ष के दौरान अनंतनाग में एक व्यक्ति घायल भी हुआ है. बुरहान वानी का उत्तराधिकारी भट एक अन्य आतंकवादी के साथ कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारा गया.

आतंकवादियों के मारे जाने के तुरंत बाद पुलवामा के त्राल और दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग के खानाबल समेत करीब 50 जगहों पर पथराव की घटनाएं शुरू हो गयीं ,पुलिस ने यह जानकारी दी.

और पढ़ें- सुरक्षा बलों के हाथों मारा गया बुरहान वानी का वारिस आतंकी सबजार भट

उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों के साथ संघर्ष में जिले के मत्तान इलाके में एक व्यक्ति घायल हो गया.

पूरी घाटी में हालात तनावपूर्ण हैं. घबराए हुए लोग अपने घरों के लिए निकल पड़े जिससे कुछ रास्तों पर यातायात जाम हो गया। स्कूलों को तीन घंटे पहले ही बंद कर दिया गया.

 

Trending news