गोवा: मंत्री ने बताया- पर्रिकर पूरी तरह फिट, जल्द पार्टी के लोगों से करेंगे मुलाकात
Advertisement

गोवा: मंत्री ने बताया- पर्रिकर पूरी तरह फिट, जल्द पार्टी के लोगों से करेंगे मुलाकात

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने अपने बारे में उठ रहीं तमाम आशंकाओं को दरकिनार करते हुए मंगलवार को सीएम आवास पर कैबिनेट मीटिंग में हिस्सा लिया था.

गोवा के पशुपालन मंत्री मौविन गोडिन्हो.(फोटो- ANI)

नई दिल्ली: गोवा के पशुपालन मंत्री मौविन गोडिन्हो ने बुधवार को बताया कि सीएम मनोहर पर्रिकर पूरी तरह फीट हैं. उन्होंने आज अपने निजी आवास पर कैबिनेट की एक बैठक सहित दो आधिकारिक बैठकों की अध्यक्षता की. मंत्री मौविन ने बताया कि बैठक में सीएम मनोहर पर्रिकर ने मूल्यवान सुझाव दिए. मौविन ने बताया कि यह बैठक हमेशा की तरह सामान्य कैबिनेट मीटिंग की तरह थी. बस यह बैठक सचिवालय में न होकर उनके घर पर हुई. मौविन ने आगे बताया कि सीएम को थोड़ा आराम चाहिए. वह कल(गुरुवार) को पार्टी के लोगों से मुलाकात भी करेंगे. और बैठक में जिन मुद्दों पर चर्चा हुई उन एजेंडों की मंजूरी भी दे गई है. जिससे किसी भी तरह का कार्य में कोई परेशानी नहीं होगी.

इससे पहले गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने अपने बारे में उठ रहीं तमाम आशंकाओं को दरकिनार करते हुए उन्होंने मंगलवार को सीएम आवास पर कैबिनेट मीटिंग में हिस्सा लिया था. पर्रिकर पैनक्रियाटिक कैंसर से जूझ रहे हैं. 30 अक्टूबर को करीब 15 दिन बाद उनकी पहली तस्वीर जारी हुई थी.

fallback

इसमें पर्रिकर अपने आवास पर गोवा कैबिनेट की मीटिंग में दिखाई दे रहे हैं. इस मीटिंग की अध्यक्षता भी उन्होंने की. गोवा इन्वेस्टमेंट प्रमोशन बोर्ड की इस मीटिंग में आईटी मिनिस्टर रोहन खुंटे, टूरिज्म मंत्री मनोहर अजगांवकर और दूसरे अधिकारी मौजूद थे. दिल्ली एम्स में इलाज कराने के बाद गोवा लौटे पर्रिकर के आवास को छोटे से अस्पताल में तब्दील कर दिया गया है.

fallback

उनके घर पर ही सभी चिकित्सकीय सुविधाएं उपलब्ध करा दी गई थीं. सोमवार 29 अक्टूबर को बीजेपी की ओर से इस कैबिनेट मीटिंग के बारे में बताया गया था. जिसमें कहा गया था कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर अगले हफ्ते यहां अपने निजी आवास पर कैबिनेट की एक बैठक सहित दो आधिकारिक बैठकों की अध्यक्षता करेंगे.

fallback

सीएमओ अधिकारी ने बताया कि वह निवेश प्रोत्साहन बोर्ड की एक बैठक की अध्यक्षता भी करेंगे. वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता ऐलक्सियो आर लॉरेंसो ने कहा था, ‘‘निजी आवास में आप कैबिनेट बैठक नहीं कर सकते हैं. यह आधिकारिक आवास में होनी चाहिए.’’ गौरतलब है कि पर्रिकर ने पिछली बैठकों की अध्यक्षता वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए की थी. 

इनपुट भाषा से भी 

Trending news