इस कांग्रेसी नेता ने सुरक्षा में तैनात जवान से खुलवाए जूते, Video हुआ वायरल
Advertisement

इस कांग्रेसी नेता ने सुरक्षा में तैनात जवान से खुलवाए जूते, Video हुआ वायरल

रामेश्वर डूडी झालावाड़ में मंदिर दर्शन के लिए गए थे. इस दौरान उनकी सुरक्षा में जवान तैनात था. इस दौरान उनके साथ राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट भी थे. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सचिन पायलट ने अपने जूते खुद उतारे लेकिन रामेश्वर डूडी ने यह काम जवान से कराना मुनासिब समझा.

इस कांग्रेसी नेता ने सुरक्षा में तैनात जवान से खुलवाए जूते, Video हुआ वायरल

नई दिल्‍ली : देश की सीमा पर खड़े रहकर लोगों की सुरक्षा करने वाले जवान से कांग्रेस के एक नेता ने अपने जूते खुलवाए. इस शर्मनाक करतूत की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. जिस कांग्रेसी नेता ने जवान से अपने जूते खुलवाए, वह एक मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचे थे. मामला राजस्‍थान के झालावाड़ का बताया जा रहा है. यहां कांग्रेस के नेता रामेश्वर डूडी जवान से अपने जूते खुलवाए. मौके पर मौजूद किसी शख्‍स ने कांग्रेसी नेता की इस करतूत को कैमरे में कैद कर लिया. जिसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया.

  1. राजस्‍थान के झालावाड़ में सामने आया मामला
  2. मंदिर में दर्शन के लिए गया था कांग्रेसी नेता
  3. इस दौरान सचिन पायलट भी थे मौजूद

दरअसल रामेश्वर डूडी झालावाड़ में मंदिर दर्शन के लिए गए थे. इस दौरान उनकी सुरक्षा में जवान तैनात था. इस दौरान उनके साथ राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट भी थे. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सचिन पायलट ने अपने जूते खुद उतारे लेकिन रामेश्वर डूडी ने यह काम जवान से कराना मुनासिब समझा. आपको बता दें कि सचिन पायलट और रामेश्‍वर डूडी इन दिनों झालावाड़ में किसान न्याय पद यात्रा निकाल रहे हैं.

यहां देखें वायरल वीडियो

यह भी पढ़ें : दिग्विजय सिंह को सता रही 'लुंगी' की चिंता, लिख दी CM को चिट्ठी

यात्रा के दौरान कांग्रेस के दोनों नेता खानपुर जाने से पहले ऐतिहासिक चांदखेडी दिगम्बर जैन मंदिर में दर्शन के लिए गए. यहां सीढि़यों पर चढ़ने से उनके साथ मौजूद काफिले ने भी जूते उतारे और दोनों नेताओं को भी जूते उतारने थे. वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि रामेश्‍वर डूडी अपने जूते और मौजे सुरक्षा में तैनात जवान से खुलवाए. वहीं सचिन पायलट ने अपने जूते खुद उतारे.

यह भी पढ़ें : दिग्विजय सिंह ने तिरंगे को लेकर कर दिया कुछ ऐसा ट्वीट, यूजर्स ने जमकर लताड़ा

कांग्रेसी नेता का यह वीडियो सामने आने के बाद राजनीतिक हलकों में इसकी चर्चा जोर पर है. अभी तक इस मामले पर कांग्रेस के किसी भी नेता ने कोई टिप्‍पणी नहीं की है. आपको बता दें कि सुरक्षा में तैनात जवानों से अपने काम करवाने का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी कई नेताओं और अधिकारियों की ऐसी ही हरकतें कैमरे में कैद हो चुकी हैं.

Trending news