कांग्रेस ने कहा - राहुल ने दिया प्रणब मुखर्जी को इफ्तार पार्टी का न्योता
Advertisement

कांग्रेस ने कहा - राहुल ने दिया प्रणब मुखर्जी को इफ्तार पार्टी का न्योता

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर जानकारी दी कि राहुल गांधी ने इफ्तार पार्टी का न्योता प्रणब मुखर्जी को दिया और प्रणब मुखर्जी ने राहुल का न्योता स्वीकार कर दिया है. 

कांग्रेस ने कहा - राहुल ने दिया प्रणब मुखर्जी को इफ्तार पार्टी का न्योता

नई दिल्ली: कांग्रेस ने सोमवार को उन खबरों को खारिज कर दिया कि जिनमें कहा जा रहा था कि पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा दी जा रही इफ्तार पार्टी में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को न्योता नहीं दिया गया है. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर जानकारी दी कि राहुल गांधी ने इफ्तार पार्टी का न्योता प्रणब मुखर्जी को दिया और प्रणब मुखर्जी ने राहुल का न्योता स्वीकार कर दिया है. 

रणदीप सुरजेवाला ने अपने एक अन्य ट्वीट में कहा कि प्रणब मुखर्जी ने पिछली इफ्तार पार्टी में हिस्सा लिया था. उन्होंने बताया कि इस पार्टी को तब की कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आयोजित किया था.  

बता दें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 13 जून को इफ्तार पार्टी देंगे. कांग्रेस दो साल के अंतराल के बाद इफ्तार का आयोजन करने जा रही है. पार्टी के अल्पसंख्यक विभाग को इफ्तार के आयोजन की जिम्मेदारी दी गई है. राहुल के कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद पार्टी की ओर से पहली बार इफ्तार का आयोजन किया जा रहा है.

कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष नदीम जावेद ने बताया, ‘कांग्रेस अध्यक्ष राहुल की मेजबानी में 13 जून को इफ्तार का आयोजन किया जाएगा. यह आयोजन ताज पैलेस होटल में होगा. इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष रहने के दौरान सोनिया गांधी ने 2015 में इफ्तार का आयोजन किया था. माना जा रहा है कि राहुल की इफ्तार पार्टी में कांग्रेस के नेताओं के अलावा विपक्षी दलों के भी कई नेता शिरकत करेंगे. 

(इनपुट - भाषा)

Trending news