मध्य प्रदेश: कांग्रेस सांसद कमलनाथ पर कांस्टेबल ने तानी बंदूक, फ्लाइट पकड़ने के दौरान हुई घटना
Advertisement

मध्य प्रदेश: कांग्रेस सांसद कमलनाथ पर कांस्टेबल ने तानी बंदूक, फ्लाइट पकड़ने के दौरान हुई घटना

जिला पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने आरक्षक रत्नेश पंवार को तुरंत निलंबित कर दिया है और नगर पुलिस अधीक्षक को इस मामले में जांच का जिम्मेदारी सौंपी है.

छिंदवाड़ा से कांग्रेस के वरिष्ठ सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ. फाइल तस्वीर

नई दिल्ली: पूर्व केंद्रीय मंत्री और छिंदवाड़ा लोकसभा क्षेत्र से सांसद कमलनाथ पर शुक्रवार (15 दिसंबर) यहां हवाई पट्टी पर तैनात एक पुलिस आरक्षक ने अचानक बंदूक तान दी. नाथ के सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत आरक्षक को काबू में कर बंदूक को उससे अलग किया और किसी भी प्रकार की अनहोनी को टाल दिया. आरक्षक को निलंबित कर दिया गया है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीरज सोनी ने बताया ​कि यह घटना यहां इमलीखेडा हवाई पट्टी पर तब हुई जब नाथ हवाई जहाज से नई दिल्ली के लिये रवाना होने वाले थे. उन्होंने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने आरक्षक रत्नेश पंवार को तुरंत निलंबित कर दिया है और नगर पुलिस अधीक्षक को इस मामले में जांच का जिम्मेदारी सौंपी है.

  1. कांग्रेस सांसद कमलनाथ पर कांस्टेबल ने तानी बंदूक
  2. छिंदवाड़ा से दिल्ली लौटने के लिए फ्लाइट पकड़ने आए थे कमलनाथ
  3. आरोपी कांस्टेेेेबल संस्पेंड, अंगरक्षक के रूप में लगी थी ड्यूटी

fallback

पूर्व महाधिवक्ता और कांग्रेस के राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने भी इस घटना के बारे में अपने ट्विटर पेज पर ट्वीट किया है. आरोपी कांस्टेबल का नाम रतनेश पंवार बताया जा रहा है. घटना के बाद उसे सस्पेंड कर दिया गया है. आरोपी कांस्टेबल कुंडीपुरा थाने में था. गुरुवार (14 दिसंबर) शाम चार बजे उसकी ड्यूटी कमलनाथ के अंगरक्षक के रूप में लगाई गई थी. 

fallback

 अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीरज सोनी ने कहा कि जैसे ही आरक्षक पंवार ने नाथ पर अपनी सर्विस बंदूक तानी तुरंत ही पूर्व केन्द्रीय मंत्री के सुरक्षाकर्मियों ने उसे काबू में कर उससे बंदूक छुड़वा ली. इसके तुरंत बाद नाथ अपने लोकसभा क्षेत्र के 4 दिवसीय दौरे के बाद हवाई जहाज से सकुशल नई दिल्ली के लिये रवाना हो गये. आरक्षक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है.

Trending news