दादरी जैसी घटनाओं से NDA की छवि को आघात : मनोहर पर्रिकर
Advertisement

दादरी जैसी घटनाओं से NDA की छवि को आघात : मनोहर पर्रिकर

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा है कि दादरी में पीट-पीट कर एक व्यक्ति की हत्या जैसी घटनाओं से राजग सरकार की छवि को नुकसान पहुंचा है और इन सब चीजों के साथ आरएसएस का कोई लेना देना नहीं है।

दादरी जैसी घटनाओं से NDA की छवि को आघात : मनोहर पर्रिकर

पणजी : रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा है कि दादरी में पीट-पीट कर एक व्यक्ति की हत्या जैसी घटनाओं से राजग सरकार की छवि को नुकसान पहुंचा है और इन सब चीजों के साथ आरएसएस का कोई लेना देना नहीं है।

पर्रिकर ने कहा, ‘इन घटनाओं से राजग की छवि के साथ प्रधानमंत्री के दृष्टिकोण को भी नुकसान पहुंचता है। यह नहीं कहा जा सकता कि यह सरकार की मंशा है।’ उनसे पूछा गया था कि उत्तरप्रदेश के दादरी में गोमांस खाने की अफवाह पर एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या तथा क्या इस तरह की घटनाएं बिहार चुनावों के पहले समाज को धुव्रीकृत करने के आरएसएस के एजेंडा का हिस्सा है? वह कल शाम पणजी के बाहरी इलाके बामबोलिम में फंड जुटाने के एक कार्यक्रम में बोल रहे थे।

उन्होंने कहा, ‘कभी कभी स्थानीय मुद्दे को लेकर तिल का ताड़ बना दिया जाता है।’ उन्होंने जोर दिया कि वह किसी घटना का हवाला नहीं दे रहे हैं । उन्होंने ऐसे मुद्दों पर संयम बरतने का भी आह्वान किया।
 

 

Trending news