रक्षा मंत्री मनोहर पार्रिकर ने दिए राजनीति से संन्‍यास के संकेत, फिर बयान से पलटे
Advertisement

रक्षा मंत्री मनोहर पार्रिकर ने दिए राजनीति से संन्‍यास के संकेत, फिर बयान से पलटे

रक्षा मंत्री मनोहर पार्रिकर ने राजनीति से संन्यास लेने संबंधी बयानों का खंडन किया है। उन्होंने 60 साल की उम्र होने पर राजनीति से संन्यास के संकेत दिए थे, लेकिन अब उन्होंने कहा है कि उनके बयान को संन्यास से न जोड़ा जाए। पार्रिकर ने इस मामले में सफाई दी और कहा कि मेरे बयान को राजनीति से संन्यास लेने से न जोड़ा जाए। मैंने इसे गंभीरतापूर्वक नहीं, बल्कि हल्के में दिया था।

रक्षा मंत्री मनोहर पार्रिकर ने दिए राजनीति से संन्‍यास के संकेत, फिर बयान से पलटे

नई दिल्‍ली/पणजी: रक्षा मंत्री मनोहर पार्रिकर ने राजनीति से संन्यास लेने संबंधी बयानों का खंडन किया है। उन्होंने 60 साल की उम्र होने पर राजनीति से संन्यास के संकेत दिए थे, लेकिन अब उन्होंने कहा है कि उनके बयान को संन्यास से न जोड़ा जाए। पार्रिकर ने इस मामले में सफाई दी और कहा कि मेरे बयान को राजनीति से संन्यास लेने से न जोड़ा जाए। मैंने इसे गंभीरतापूर्वक नहीं, बल्कि हल्के में दिया था।

इससे पहले, ऐसी खबरें आई थी कि रक्षामंत्री मनोहर पार्रिकर ने राजनीति से सन्‍यास लेने का संकेत दिया है। हाल में उन्‍होंने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि लोगों को 60 साल के होने के बाद रिटायरमेंट के बारे में सोचना चाहिये।

गोवा की राजधानी पणजी से 10 किलोमीटर उत्तर में स्थित मापुसा शहर में रविवार को लोकमान्य बहुउद्देशीय सहकारी ऋण सोसायटी की ओर से आयोजित कार्यक्रम में बीते दिनों पार्रिकर बोल रहे थे। उन्‍होंने यह भी कहा कि उनका ध्‍यान हमेशा गोवा पर रहेगा। अगर राज्‍य सरकार गलत रास्‍ते पर चलेगी तो वे उसे सही रास्‍ते पर लेकर आएंगे। पार्रिकर ने कहा कि लोगों को 60 साल के होने के बाद रिटायरमेंट के बारे में सोचना चाहिये। 13 दिसंबर को मैं 60 साल का हो जाउंगा। इसे देखते हुए मैंने इस बारे दो-तीन साल पहले से ही सोचना शुरू कर दिया था। बड़ी जिम्‍मेदारी निभाने की मेरे मन में कोई दिलचस्‍पी नहीं है।

गौर हो कि मनोहर पार्रिकर ने साल 2012 में गोवा के मुख्‍यमंत्री पद की जिम्‍मेदारी संभाली और पिछले साल उन्‍हें केंद्र की एनडीए सरकार ने रक्षामंत्री के तौर पर शामिल कर लिया गया था।

Trending news