कूलर खिसकाने से मना किया तो बाप-बेटे की कर दी हत्या
Advertisement

कूलर खिसकाने से मना किया तो बाप-बेटे की कर दी हत्या

नजफगढ़ के नांगली सकरवती गांव में बेखौफ बदमाशों ने एक ढाबे के मालिक और उसके बेटे को इसलिए गोली मार दी क्योंकि उन्होंने कूलर उनके पास रखने से मना कर दिया था. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अन्य हमलावरों की तलाश कर रही है.

पुलिस ने एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली : नजफगढ़ के नांगली सकरवती गांव में बेखौफ बदमाशों ने एक ढाबे के मालिक और उसके बेटे को इसलिए गोली मार दी क्योंकि उन्होंने कूलर उनके पास रखने से मना कर दिया था. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अन्य हमलावरों की तलाश कर रही है.

बाप-बेटे चलाते थे ढाबा

घटना बुधवार रात 10 बजे की है. श्याम वर्मा अपने बेटे मयंक के साथ बस स्टॉप के पास 'संगीता होटल' नाम से एक ढाबा चलाते थे. रात करीब 9.30 बजे पांच लोग दो बाइकों पर सवार होकर ढाबे पर पहुंचे. उन्होंने खाना लगाने का ऑर्डर दिया लेकिन वेटर उन्हें थोड़ी देर रुकने कहा जिससे वे लोग नाराज हो गए. होटल स्टाफ को गाली देने लगे. 

जरा सी बात पर कर दिया मर्डर

थोड़ी देर बाद उन्होंने ढाबे में रखा कूलर उनकी तरफ खिसकाने को कहा लेकन वर्मा ने यह कहकर उनकी तरफ कूलर खिसकाने से मना कर दिया कि ढाबे में कुछ और लोग भी बैठे है. यह सुनकर उन लोगों में एक आदमी उठा और उसने कूलर को लात मार दी. इस बात पर दोनों पक्षों में बहस होने लगी. इसी बहस के बीच एक बदमाश ने श्याम के बेटे मयंक को गोली मार दी. गोलीबारी होती देख वहां अफरा-तफरी मच गई. बेटे को बचाने आए श्याम को भी बदमाशों ने गोली मार दी और वहां से फरार हो गए. बाप-बेटे दोनों को लोगों ने अस्पताल वर्मा को मृत घोषित कर दिया गया और मयंक की भी गुरुवार सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई.

Trending news