दिल्ली में रसोई गैस सिलेंडर विस्फोट में 6 लोगों की मौत
Advertisement

दिल्ली में रसोई गैस सिलेंडर विस्फोट में 6 लोगों की मौत

राष्ट्रीय राजधानी में देर रात रसोई गैस में विस्फोट होने और उससे आग लगने की दो अलग-अलग घटनाओं में दो महिलाओं और दो बच्चों सहित छह लोगों की मौत हो गयी और कम से कम 34 लोग घायल हो गए।

तस्वीर के लिए साभार - ANI

नई दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी में देर रात रसोई गैस में विस्फोट होने और उससे आग लगने की दो अलग-अलग घटनाओं में दो महिलाओं और दो बच्चों सहित छह लोगों की मौत हो गयी और कम से कम 34 लोग घायल हो गए।

रात में करीब आठ बजे पूर्वी दिल्ली के गांधीनगर में रसोई गैस सिलेंडर में विस्फोट होने से एक घर में आग लग गयी। जिला प्रशासन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सिलेंडर विस्फोट होने से घर की और उसके सामने की दीवार गिर गयी। मृतकों की पहचान राजेश गोयल, पूनम और सोनी राम के तौर पर हुयी है। घायलों को एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि रात में आठ बजे हुयी घटना के बाद वहां दमकल की सात गाड़ियों को भेजा गया। दूसरी घटना में, दक्षिणपूर्वी दिल्ली के आश्रम चौक में एक इमारत में आग लगने से 30 वर्षीय एक महिला और दो बच्चों की जलकर मौत हो गयी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना में कम से कम 23 लोग घायल हो गए। यह घटना रात में करीब साढे आठ बजे हुयी। माना जा रहा कि शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी। भवन के पहले तल में आग लगी और दूसरे तल में फैल गयी जिसके बाद सिलेंडर विस्फोट हुआ। जिला प्रशासन के अधिकारियों ने बताया कि सभी घायलों को सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया।

 

Trending news