केजरीवाल से मिलने के लिए अनशन पर बैठी 80 साल की मां, ढाई साल से CM के पास नहीं है टाइम!
Advertisement

केजरीवाल से मिलने के लिए अनशन पर बैठी 80 साल की मां, ढाई साल से CM के पास नहीं है टाइम!

4 मार्च 2016 को दिल्ली पुलिस में तैनात हेड कॉन्स्टेबल अब्दुल सबूर को एक ट्रक ने बुराड़ी के पास चेकिंग के दौरान कुचल दिया था.

चार दिनों से खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर है ये परिवार

नई दिल्लीः दिल्ली के सिविल लाइन्स इलाके के ट्रामा सेंटर के नज़दीक एक परिवार पिछले चार दिनों से अनशन पर बैठा है. ये परिवार आम आदमी की सरकार का दावा करने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलना चाहता है. यहां एक आम आदमी मुख्यमंत्री से इंसाफ मांग रहा है. अपने बेटे के सम्मान दिलाने के लिए पिछले ढाई साल से लड़ाई लड़ रही है एक बुजुर्ग मां मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उनका किया वादा याद दिलाने के लिए मिलना चाहती है. ये वादा था ड्यूटी और फर्ज के खातिर जान देने वालों को एक करोड़ की आर्थिक मदद देने की घोषणा. लेकिन सीएम साहब अपना वादा भूल गए.

  1. चार दिनों से अनशन पर है एक 80 साल की बुजुर्ग मां और उसकी बहू
  2. पिछले ढाई साल से सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलने के धक्के खा रही है ये बुजुर्ग
  3. दिल्ली पुलिस में तैनात बेटे की मौत ड्यूटी के दौरान हुई थी मौत

fallback

80 साल की हनीफ खातून अपनी बहू मलका खातून के साथ पिछले 28 सितंबर से अनशन पर बैठीं है. दअरसल 4 मार्च 2016 को दिल्ली पुलिस में तैनात हेड कॉन्स्टेबल अब्दुल सबूर को एक ट्रक ने बुराड़ी के पास चेकिंग के दौरान कुचल दिया था. अब्दुल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी.

Image

अब्दुल राजस्थान के करौली जिले के रहने वाले थे. उन्हें पूरे पुलिस सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई थी. अब्दुल घर में कमाने वाले अकेले सदस्य थे. अब्दुल के घर वालों का कहना है कि अब तक ढाई साल बीत गया है.

fallback

अब्दुल सबूर को दिल्ली सरकार से कोई आर्थिक मदद नहीं मिली है और ना ही शहीद का दर्जा मिला है. इसलिए 80 साल की बुजुर्ग हनीफ खातून बेटे के सम्मान के लिए ढाई साल से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने के लिए चक्कर काट रही है. लेकिन सीएम साहब मिलने को राज़ी नही है. 

Trending news