महावीर फोगट के गांव वालों को आमिर खान का तोहफा, 250 लोगों के लिए थियेटर किया बुक
Advertisement

महावीर फोगट के गांव वालों को आमिर खान का तोहफा, 250 लोगों के लिए थियेटर किया बुक

आमिर खान की फिल्म 'दंगल' शुक्रवार को रिलीज हो गई। इस फिल्म को आमिर की अब तक की सबसे अच्छी फिल्म बताया जा रहा है। हरियाणा के पहलवान महावीर फोगट की रियल लाइफ पर बनी इस फिल्म की रिलीज पर एक बड़ा तोहफा दिया है।

महावीर फोगट के गांव वालों को आमिर खान का तोहफा, 250 लोगों के लिए थियेटर किया बुक

नई दिल्‍ली : आमिर खान की फिल्म 'दंगल' शुक्रवार को रिलीज हो गई। इस फिल्म को आमिर की अब तक की सबसे अच्छी फिल्म बताया जा रहा है। हरियाणा के पहलवान महावीर फोगट की रियल लाइफ पर बनी इस फिल्म की रिलीज पर एक बड़ा तोहफा दिया है।

रिपोर्टों के अनुसार, महावीर सिंह फोगट और गीता के गांव बलाली के लिए आमिर खान ने पूरा थियेटर बुक कर लिया है। गांव वालों के लिए हरियाणा के भिवानी के सन सिटी को बुक किया गया है। इस हॉल में 250 लोग एक साथ फिल्म देख सकेंगे। यह शो शाम 5 बजे दिखाया जाएगा। कहा जा रहा है कि शो के दौरान महावीर फोगाट अपनी पत्नी और बेटियों के साथ पहुंचेंगे और गांव वालों से मिलेंगे। मंगलवार को फिल्म की स्पेशन स्क्रीनिंग देख चुके महावीर ने कहा कि उन्हें मुंबई में बेहद प्यार मिला।

हरियाणा के एक छोटे से गांव बलाली के रहनेवाले महावीर सिंह फोगाट का एक सपना था कि वो कुश्‍ती में गोल्‍ड मेडल जीते लेकिन उनका ये सपना पूरा न हो सका. लेकिन महावीर ने अपनी दोनों बेटियों को कुश्‍ती सिखाकर अपने इस सपने को पूरा किया। महावीर ने कहा है कि वो आमिर के फैन हो गये हैं। यह फिल्‍म सभी को देखनी चाहिए।

वहीं, सुपरस्टार आमिर खान ने अपनी बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘दंगल’ के लिए वितरकों से अपील की है कि वह यह सुनिश्चित करें कि सिनेमा हाउस इस फिल्म की टिकट के दाम नहीं बढ़ा सकें। आमिर ‘दंगल’ के टिकटों की कीमत पर नियंत्रण रखना चाहते हैं और उन्होंने वितरकों से यह सुनिश्चित करने को कहा है कि बड़ी फिल्मों जैसे ‘सुल्तान’ से ज्यादा इस फिल्म के टिकट का मूल्य नहीं होना चाहिए। दंगल एक ऐसी फिल्म है जिसे लोगों तक जरूर पहुंचना चाहिए और उन्होंने इस बात का विशेष ध्यान रखा है कि यह प्रशंसकों तक पहुंचे।

Trending news