भाजपा नेता का दावा: AAP के 34 विधायक केजरीवाल को नहीं, बल्कि कुमार विश्वास को देखना चाहते हैं दिल्ली का सीएम
Advertisement

भाजपा नेता का दावा: AAP के 34 विधायक केजरीवाल को नहीं, बल्कि कुमार विश्वास को देखना चाहते हैं दिल्ली का सीएम

भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने दावा किया है कि आम आदमी पार्टी (आप) के 34 विधायक अरविंद केजरीवाल की जगह कुमार विश्वास को दिल्ली के मुख्यमंत्री के तौर पर देखना चाहते हैं. तेजिंदर पाल ने एक ट्वीट में यह दावा किया. उन्होंने शनिवार (29 अप्रैल) को अपने एक ट्वीट में लिखा, सुना है आप के 34 विधायक कुमार विश्वास को दिल्ली का मुख्यमंत्री बने देखना चाहते हैं. 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (बाएं) और आप नेता कुमार विश्वास. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने दावा किया है कि आम आदमी पार्टी (आप) के 34 विधायक अरविंद केजरीवाल की जगह कुमार विश्वास को दिल्ली के मुख्यमंत्री के तौर पर देखना चाहते हैं. तेजिंदर पाल ने एक ट्वीट में यह दावा किया. उन्होंने शनिवार (29 अप्रैल) को अपने एक ट्वीट में लिखा, सुना है आप के 34 विधायक कुमार विश्वास को दिल्ली का मुख्यमंत्री बने देखना चाहते हैं. 

इससे पहले कुमार विश्वास ने शुक्रवार (28 अप्रैल) को आप की हाल की चुनावी हार पर पार्टी के आधिकारिक रुख से इतर जाकर अन्य चीजों को जिम्मेदार ठहराया था. पार्टी की राजनीतिक मामलों की समिति के सदस्य विश्वास ने कहा था कि पार्टी के हारकी वजह इसके कार्यकर्ता और मतदाताओं के बीच में ‘संवादहीनता की कमी’ रही. उन्होंने कहा कि आप का एक हद तक ‘कांग्रेसीकरण’ हो गया.

कवि से नेता बने विश्वास ने पार्टी संयोजक एवं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा पिछले साल उरी आतंकी हमले के बाद सर्जिकल हमले को लेकर सबूत मांगे जाने पर भी अपना मत व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि आतंकी हमलों और लक्षित हमलों जैसी घटनाओं पर राजनीतिक पार्टियों को कंधे से कंधा मिलाकर काम करना चाहिए.

Trending news