दिल्ली में सिर्फ आम आदमी पार्टी ही एकमात्र विकल्प: केजरीवाल
Advertisement

दिल्ली में सिर्फ आम आदमी पार्टी ही एकमात्र विकल्प: केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में आम आदमी पार्टी (आप) ही एकमात्र विकल्प है. 

केजरीवाल ने लोगों से कांग्रेस को वोट नहीं देने की अपील की.(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में आम आदमी पार्टी (आप) ही एकमात्र विकल्प है. उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस को दिया जाने वाला हर वोट ‘‘भाजपा को मजबूत करेगा.’’ उत्तर पश्चिम दिल्ली के रोहिणी में एक रैली को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने लोगों से कांग्रेस को वोट नहीं देने की अपील की. पिछले लोकसभा चुनाव में दिल्ली की सभी सातों सीटों पर भाजपा के जीत दर्ज करने का जिक्र करते हुए केजरीवाल ने लोगों से ‘‘2014 की गलती’’ नहीं दोहराने के लिए कहा और इसके बजाय आप को मजबूत बनाने की अपील की.

उन्होंने कहा,‘‘लोग भाजपा से तंग आ चुके हैं लेकिन साथ ही वे राहुल गांधी और भ्रष्ट कांग्रेस पार्टी के लिए वोट करना नहीं चाहते है. दिल्ली में केवल आप ही एकमात्र विकल्प है.’’ 

fallback

भाजपा को लगेगा बड़ा झटका 
केजरीवाल ने सोमवार को ट्वीट कर के कहा था कि लोग भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से नाराज हैं और 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को बड़ा झटका लगने वाला है. आम आदमी पार्टी (आप) प्रमुख ने यह भी कहा कि दिल्ली सरकार के कामकाज में रोड़े अटकाने के लिए लोग बीजेपी से नाराज हैं.

केजरीवाल ने हिंदी में ट्वीट कर कहा, "जनता बीजेपी के सांसदों से खासी नाराज है. जनता आम आदमी की दिल्ली सरकार से बहुत खुश हैं. वहीं, जनता बीजेपी से इस बात पर भी बहुत नाराज है कि बीजेपी ने दिल्ली सरकार के कामों में रोड़े अटकाए. 2019 लोकसभा चुनावों में बीजेपी को दिल्ली में बड़ा झटका लगने वाला है."

Trending news