डीयू स्टूडेंट यूनियन के चुनाव में ताल ठोकेगी APP की छात्र इकाई
Advertisement

डीयू स्टूडेंट यूनियन के चुनाव में ताल ठोकेगी APP की छात्र इकाई

 आदमी पार्टी की छात्र इकाई CYSS दिल्ली विश्वविध्यालय में होने वाले दिल्ली विश्वविद्यालय स्टूडेंट यूनियन  के आगामी चुनावों में हिस्सा लेगी. 

आम आदमी पार्टी की छात्र इकाई लड़ेगी डीयू स्टूडेंट यूनियन चुनाव (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी की छात्र विंग “छात्र युवा संघर्ष समिति” (CYSS) ने दिल्ली विश्वविध्यालय के शंकरलाल हॉल अड़ोटोरीयम में सकारात्मक राष्ट्रवाद पर “देश की बात” नामक कार्यक्रम का आयोजन किया. कार्यक्रम में दिल्ली प्रदेश के संयोजक एवं कैबिनेट मंत्री गोपाल राय को मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया गया. इस मौके पर गोपाल राय ने कहा कि आज एक बार फिर देश को छात्रो एवं युवाओं के सहयोग की जरूरत है. इसी के मद्देनज़र आम आदमी पार्टी ने ये फ़ैसला किया है की आम आदमी पार्टी की छात्र विंग CYSS दिल्ली विश्वविध्यालय में होने वाले DUSU के आगामी चुनावों में हिस्सा लेगी. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की छात्र विंग दिल्ली की छात्र राजनीती को एक सकारात्मक दिशा देगी.  

  1. आम आदमी पार्टी की छात्र इकाई लड़ेगी डीयू स्टूडेंट यूनियन चुनाव 
  2. पार्टी के दिल्ली प्रदेश के संयोजक गोपाल राय ने की घोषणा 
  3. गोपाल राय ने कहा सरकार न स्कूल बदले छात्र कॉलेज बदलेंगे 

स्कूलों में हुआ बदलाव अब कॉलेजों में होगा 
गोपाल राय ने कहा, देश की राजधानी दिल्ली से आम आदमी पार्टी की सरकार के द्वारा एक सकारात्मक राजनीति की शुरुआत हुई है. दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सारकार ने दिल्ली के सरकारी स्कूलों का रूप बदल दिया है और अब दिल्ली के कॉलेजों में बदलाव की बारी है. उन्होंने कहा कि आज का युवा आने वाले भारत के भविष्य का रचयिता है, और उसके लिए युवाओं को बेहतर शिक्षा मिलना बहुत ज़रूरी है. दिल्ली की आम आदमी पार्टी ही देश की एकमात्र पार्टी है जिसने राज्य के कुल बजट का 25% बच्चों की शिक्षा पर खर्च किया. कोई बच्चा गरीबी के कारण शिक्षा से अनभिग्य न रह जाए, इसके लिए दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार ने छात्रो के लिए 10 लाख रुपये तक का लोन का प्रावधान दिल्ली में लागू किया.

ये भी पढ़ें : सभी सीटों पर BJP और AAP के बीच मुकाबला, कांग्रेस को मिलेंगे मात्र 09 फीसदी वोट : अरविंद केजरीवाल 

विरोधी ताकतों का सामना करना होगा 
गोपाल राय ने मंच के माध्यम से छात्रो से अनुरोध किया की आप सबको में सकारात्मक बदलावों के लिए आगे आना होगा. देश की आज़ादी के समय कुछ लोग देश को बर्बाद करने में लगे थे, तो कुछ लोग पूरी सकारात्मकता के साथ देश को बचाने में भी लगे हुए थे. आज भी देश में एक समूह देश को गर्त में ले जाने का काम कर रहा है. हम सब को एक जुट होकर उन देश विरोधी ताकतों का सामना करना है, और एक बार फिर देश को बर्बाद होने से बचाना है. कार्यक्रम में आप विधायक अजेश यादव एवं पंकज पुष्कर, प्रोफ़ेसर शशिशेखर सिंह, प्रोफ़ेसर प्रदीप सिंह और प्रोफ़्रेसर भूपेन्द्र चौधरी के अलावा CYSS के अध्यक्ष सुमित यादव,उपस्थित रहे.

 

Trending news