माकन ने कहा- 'मफलर बाबा के 40 चोरों को बेनकाब करेगी कांग्रेस'
Advertisement

माकन ने कहा- 'मफलर बाबा के 40 चोरों को बेनकाब करेगी कांग्रेस'

दिल्ली में अपने शासन के एक साल पूरे करने जा रही केजरीवाल सरकार पर कांग्रेस ने निशाना साधा है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने कहा है कि वह केजरीवाल सरकार को बेनकाब करेंगे। माकन ने केजरीवाल सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। माकन ने केजरीवाल को मफलर बाबा करार देते हुए कहा कि मफलर बाबा के चालीस चोरों की भी पोल खुलेगी।

माकन ने कहा- 'मफलर बाबा के 40 चोरों को बेनकाब करेगी कांग्रेस'

नई दिल्ली : दिल्ली में अपने शासन के एक साल पूरे करने जा रही केजरीवाल सरकार पर कांग्रेस ने निशाना साधा है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने कहा है कि वह केजरीवाल सरकार को बेनकाब करेंगे। माकन ने केजरीवाल सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। माकन ने केजरीवाल को मफलर बाबा करार देते हुए कहा कि मफलर बाबा के चालीस चोरों की भी पोल खुलेगी।

माकन ने ट्विटर पर लिखा कि 'उतरेगा ईमानदारी का मफलर, कौन लगाता है आम आदमी के बेईमानी की टोपी, आज शाम 4 बजे होगा पदाफाश, भ्रष्ट सरकार की पोल खोल, मफलर बाबा के चालीस चोर।'

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार पर लगातार विरोधी पार्टियां गंभीर आरोप लगाती रही है। आप के कई विधायक भ्रष्टाचार और आपराधिक मामलों में जेल भी जा चुके हैं। हाल ही में एक महिला ने केजरीवाल सरकार पर सीएनजी लाइसेंस देने के नाम पर घोटाले का आरोप लगाया था और केजरीवाल पर एक कायक्रम के दौरान स्याही भी फेंकी थी, जिसे बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था। वहीं, दिल्ली में सफाई कर्मियों की हड़ताल के लिए भी केजरीवाल सरकार को ही जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। हालांकि सरकार ने अपना बचाव करते हुए कहा कि सरकार एमसीडी को दिया जाने वाला सारा फंड जारी कर चुकी है।

 

Trending news