पति-पत्नी में हुआ झगड़ा, बाद में ‘किस’ करने के दौरान पत्नी ने काट डाली पति की जीभ
Advertisement

पति-पत्नी में हुआ झगड़ा, बाद में ‘किस’ करने के दौरान पत्नी ने काट डाली पति की जीभ

मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल पति को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया.

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पत्नी ने अपने पति की परिवारिक कलह के चलते जीभ काट दी. घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने पति को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

बाहरी दिल्ली के डीसीपी सेजू पी कुरुविल्ला के मुताबिक, शनिवार रात करीब साढ़े 10 बजे पुलिस को जानकारी मिली कि एक पत्नी ने अपने पति की जीभ काटकर अलग कर दी है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल पति को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया. वहीं, पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि रणहौला निवासी करण (24) और काजल की कुछ साल पहले ही शादी हुई थी. शादी के कुछ दिन तक सब ठीक चल रहा था, लेकिन कुछ समय बाद दोनों में झगड़ा होने लगा. 

पुलिस ने बताया कि शनिवार शाम को दोनों के बीच मामूली कहासुनी हुई. इसके बाद कहासुनी झगड़े में बदल गई. गुस्से में आकर पत्नी काजल ने मौका पाकर पति की जीभ काट दी. चीख पुकार सुनकर आए पड़ोसियों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. परिजनों के अनुसार, करण धार्मिक प्रोग्राम में ढोलक बजाने का काम करता है. उसी से घर का खर्चा चलता था. परिवार का कहना है कि आरोपी पत्नी के परिवार वाले ही अपनी बेटी को उकसाते थे. घटना के वक्त भी काजल अपने घर वालों से बात कर रही थी. तभी दोनों में झगड़ा हुआ था. पुलिस ने आरोपी पत्नी के खिलाफ आईपीसी की धारा 324 के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

Trending news