डोर स्टेप डिलीवरी योजना: AAP ने प्रधानमंत्री के घर पर की यह 'डिलीवरी', जारी किया ये कार्टून
Advertisement

डोर स्टेप डिलीवरी योजना: AAP ने प्रधानमंत्री के घर पर की यह 'डिलीवरी', जारी किया ये कार्टून

पार्टी की ओर से कार्टून ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री की डिग्री पर एक बार फिर सवाल उठाए गए हैं. 

आम आदमी पार्टी ने कार्टून के जरिए प्रधानमंत्री पर किया हमला (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी की ओर से एक तरफ जहां सरकार की डोर स्टेप डिलीवरी योजना को बड़ी उपलब्धि बताते हुए जोर-शोर से प्रचार प्रसार किया जा रहा है. वहीं इस योजना के जरिए भी पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. पार्टी की ओर से कार्टून ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री की डिग्री पर एक बार फिर सवाल उठाए गए हैं. वहीं, ट्वीट के साथ लिखा गया है 'अब पहुंच रही है अरविंद केजरीवाल की सरकार, अपनी सेवाएं लेकर जनता के द्वार'.

  1. आम आदमी पार्टी ने कार्टून के जरिए प्रधानमंत्री पर किया हमला

    पार्टी की ओर से किए गए ट्वीट में प्रधानमंत्री की घर की गई डिलीवरी

    डोर स्टेप डिलीवरी से भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने की बात कही गई

 

 

पार्टी ने कार्टून के जरिए गिनाए योजना के लाभ
वहीं, आम आदमी पार्टी की ओर से डोर स्टेप डिलीवरी योजना के फायदे बताते हुए एक कार्टून पोस्ट किया गया है. इसमें दिखाया गया है कि पार्टी की ओर से लोगों को उनके घर पर ही सरकारी सेवाएं उपलब्ध कराई जा रही हैं. इसके चलते भ्रष्टाचार पर लगाम लगेगी. इस मुद्दे पर पार्टी की ओर से ट्वीट किया गया है कि 'भ्रष्टाचार, अब लगेगा पार, केजरीवाल सरकार आपके द्वार'.

 

 

पहले दिन मिलींं 21 हजार कॉल
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ओर से सार्वजनिक सेवाओं की आपूर्ति के लिए सोमवार को डोर स्टेप डिलीवरी योजना शुरू की गई .पहले दिन इस सेवा का लाभ उठाने के लिए 21 हजार कॉल मिली. हालांकि कॉल की संख्या ज्यादा होने के कारण 369 बैठकें ही निर्धारित की जा सकी. दिल्ली सरकार ने सोमवार को यह जानकारी दी. सरकार ने कहा कि पहले दिन योजना को ‘‘जबर्दस्त प्रतिक्रिया’’ मिली. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खुद इस योजना के घटनाक्रमों की निगरानी कर रहे थे और हर घंटे आकड़ें को देख रहे थे. दिल्लीवासियों को ड्राइविंग लाइसेंस और विवाह पंजीकरण प्रमाण पत्र सहित 40 सरकारी सेवाओं की आपूर्ति उनके घरों तक करने के लिए केजरीवाल ने सोमवार की सुबह कार्यक्रम की शुरूआत की थी. दिल्लीवासी फोन नंबर 1076 पर कॉल कर घर तक सेवा की आपूर्ति के लिए अनुरोध कर सकते हैं. इसकी आपूर्ति सुबह आठ बजे से रात के 10 बजे तक होगी. हालांकि, सेवाओं की आपूर्ति के लिए बनाया गया कॉल सेंटर चौबीसों घंटे काम करेगा.

Trending news