दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल पहुंचे BJP मुख्यालय, अटल जी को दी श्रद्धांजलि
Advertisement

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल पहुंचे BJP मुख्यालय, अटल जी को दी श्रद्धांजलि

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भी बीजेपी मुख्यालय पहुंचे और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि दी. 

अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देते दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल. (फोटो एएनआई)

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष अटल बिहारी वाजपेयी ने दिल्ली के एम्स में गुरुवार (16 अगस्त) की शाम 5:05 बजे अंतिम सांस ली. तीन बार देश के प्रधानमंत्री रहे और सर्वोच्च सम्मान 'भारत रत्न' से नवाजे गए अटल बिहारी वाजपेयी अब हमारे बीच नहीं रहे. उनके पार्थिव शरीर को दीन दयाल उपाध्याय मार्ग पर स्थित बीजेपी मुख्यालय लाया गया, जहां लोग उनके अंतिम दर्शन कर रहे हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भी बीजेपी मुख्यालय पहुंचे और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि दी. 

 

 

fallback

वाजपेयी के निधन पर केंद्र सरकार ने सात दिन के राष्ट्रीय शोक का ऐलान किया है. पूर्व प्रधानमंत्री के निधन की खबर के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, 'मैं बहुत दुखी हूं. अटल जी का जाना भारत के लिए एक बड़ा नुकसान.' आपको बता दें कि कल (16 अगस्त) की वो अटल बिहारी वाजपेयी के स्वास्थ्य का हाल जानने के लिए एम्स भी पहुंचे थे. 

Trending news