दोस्त के टुकड़े-टुकड़े कर रख लिए थे फ्रिज में, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

दोस्त के टुकड़े-टुकड़े कर रख लिए थे फ्रिज में, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली के महरौली इलाके में अपने एक दोस्त और सहकर्मी की कथित तौर पर हत्या कर उसके शव के टुकड़ों को रेफ्रीजरेटर में रखने वाले 31 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. 

ओडिशा के राउरकेला से हुई गिरफ्तारी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली: दिल्ली के महरौली इलाके में अपने एक दोस्त और सहकर्मी की कथित तौर पर हत्या कर उसके शव के टुकड़ों को रेफ्रीजरेटर में रखने वाले 31 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के अनुसार बादल मंडल उर्फ स्वपन सिंगरा ने विपिन जोशी की हत्या कर उसके शव के टुकड़े कर फ्रीज में छिपा दिए थे. हत्या की वजह का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि, जोशी और मंडल एक ही रेस्तरां में काम करते थे. मंडल को संदेह था कि जोशी का उसकी पत्नी के साथ नाजायज रिश्ता है.

  1. दोस्त की हत्या करने वाला शख्स गिरफ्तार
  2. ओडिशा के राउरकेला से हुई गिरफ्तारी
  3. दोस्त के शव के टुकड़े कर रखे थे फ्रिज में

गौरतलब है कि 15 अक्टूबर को बारटेंडर का काम करने वाले विपिन जोशी का शव टुकड़ों में बादल मंडल के घर से बरामद किया गया था. 29 वर्षीय विपिन 10 अक्टूबर से ही अपने घर से लापता था. पुलिस को फ्रिज से शव तीन टुकड़ों में मिला था, जिसके बाद बादल की तलाश शुरू कर दी गई थी, लेकिन तब तक वो फरार हो चुका था.

पति ने की पत्नी की हत्या, मृत मां के शव से स्तनपान करने की कोशिश करते रहे दूधमुंहे बच्चे

मामले में मृतक के रिश्तेदार ने पहले ही संदेह जताया था कि बादल ने ही विपिन की हत्या की है. उनका आरोप था कि यदि ऐसा नहीं होता तो बादल के पास वहां से फरार होने की कोई वजह नहीं थी.

बताया जा रहा है कि विपिन की हत्या करने वाले आरोपी बादल मंडल उर्फ स्वपन सिंगरा को ओडिशा के राउरकेला से गिरफ्तार किया गया है.

Trending news