दिल्ली में चुनाव प्रचार के लिए बीजेपी ने बड़े नेताओं को उतारा
Advertisement

दिल्ली में चुनाव प्रचार के लिए बीजेपी ने बड़े नेताओं को उतारा

भाजपा ने दिल्ली चुनावों में प्रचार के लिए आज अपने कुछ बड़े नेताओं को उतारा और अपने केंद्रीय कैबिनेट मंत्रियों और एक मुख्यमंत्री से कहा कि सात फरवरी को होने वाले चुनावों के लिए प्रचार करें जहां उसे अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी से कड़े मुकाबले का सामना करना पड़ रहा है।

दिल्ली में चुनाव प्रचार के लिए बीजेपी ने बड़े नेताओं को उतारा

नई दिल्ली : भाजपा ने दिल्ली चुनावों में प्रचार के लिए आज अपने कुछ बड़े नेताओं को उतारा और अपने केंद्रीय कैबिनेट मंत्रियों और एक मुख्यमंत्री से कहा कि सात फरवरी को होने वाले चुनावों के लिए प्रचार करें जहां उसे अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी से कड़े मुकाबले का सामना करना पड़ रहा है।

चुनावों की उल्टी गिनती शुरू होते ही मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने दक्षिण और उत्तर पश्चिम दिल्ली में कई सभाओं को संबोधित किया। पार्टी ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को चुनाव प्रचार के लिए उतारा है जिन्होंने दक्षिण पश्चिम दिल्ली के बिजवासन में जनसभा की और इस तरह के संकेत हैं कि और केंद्रीय मंत्री एवं नेता अगले कुछ दिनों में प्रचार के लिए उतरेंगे।

भाजपा में सूत्रों ने बताया कि इसके मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार किरण बेदी विभिन्न इलाकों में भले ही रोडशो कर रही हैं लेकिन पार्टी कोई जोखिम नहीं उठाना चाहती और इसने अपने शीर्ष नेताओं को प्रचार के लिए तैनात किया है। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज भाजपा का प्रचार करेंगे जबकि स्वराज और ईरानी को प्रचार जारी रखने के लिए कहा गया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कम से कम चार रैलियों को संबोधित करने की संभावना है। वह शनिवार को पूर्वी दिल्ली के विश्वास नगर में एक रैली को संबोधित करेंगे।

Trending news