बिजली चोरी रोकने गई BSES टीम पर दबंगों का हमला, 2 गिरफ्तार
Advertisement

बिजली चोरी रोकने गई BSES टीम पर दबंगों का हमला, 2 गिरफ्तार

दक्षिणपूर्वी दिल्ली में बिजली चोरी रोकने के लिए छापा मारने गई बीएसईएस की एक निरीक्षण टीम पर हमला किया गया जिससे बिजली वितरण कंपनी के दो कर्मचारी घायल हो गये. 

बिजली चोरी रोकने गई BSES टीम पर दबंगों का हमला, 2 गिरफ्तार

नई दिल्ली: दक्षिणपूर्वी दिल्ली में बिजली चोरी रोकने के लिए छापा मारने गई बीएसईएस की एक निरीक्षण टीम पर हमला किया गया जिससे बिजली वितरण कंपनी के दो कर्मचारी घायल हो गये. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. बीएसईएस के एक प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस ने इस घटना के संबंध में दो लोगों को गिरफ्तार किया है और साकेत की एक अदालत ने कल उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी. प्रवक्ता ने बताया कि एक शिकायत पर कार्रवाई के दौरान गत गुरूवार को टीम पर हमला किया गया. शिकायत मिली थी कि लाल कुआं, पुल प्रह्लालदपुर निवासी इरफान बिजली चोरी में शामिल है.

इरफान और उसके पिता अकबर और एक अन्य व्यक्ति शब्बीर ने कथित रूप से टीम के सदस्यों पर छड़ों और ईंटों से हमला किया. उन्होंने बताया कि कंपनी के दो वरिष्ठ प्रबंधक मनीष शर्मा और विशाल प्रभाकर इस दौरान घायल हो गये. इस घटना के संबंध में एक मामला दर्ज कराया गया और अकबर तथा शब्बीर को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि इरफान फरार हो गया. गिरफ्तार लोगों को अदालत में पेश किया गया और उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी गई है. 

पहले भी हुआ था बीएसईएस टीम पर हमला
बता दें कि पिछले महीने भी पश्चिमी दिल्ली में बिजली चोरी रोकने गई बीएसईएस की टीम और दिल्ली पुलिस की टीम पर हमला हुआ था, जिसमें कई अधिकारी घायल हुए थे और कई गाड़ियों को नुकसान पहुंचा था. जाफरपुर कलां थाना क्षेत्र स्थित झुलझुली गांव में बिजली चोरी रोकने के लिए गई बीएसईएस की टीम को पर स्थानीय लोगों ने हमला बोल दिया. इस दौरान भाग रहे बीएसईएस कर्मचारी की कार पेड़ जा टकराई. हादसे में एक सहायक इंजीनियर की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हो गए थे.  

इनपुट भाषा से भी 

Trending news