चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामला: विकास बराला, आशीष को न्यायिक हिरासत

उसके बाद पुलिस ने बुधवार को दोनों से पूछताछ के बाद उनके खिलाफ गैर जमानती धाराएं बढ़ा दीं और फिर से गिरफ्तार कर लिया. विकास और आशीष ने हरियाणा के अतिरिक्त मुख्य सचिव वी. एस. कुंडू की बेटी वर्णिका कुंडू का पीछा करने की बात तो कबूल ली है, लेकिन अपहरण करने की मंशा से इनकार किया है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क ज़ी न्यूज़ डेस्क | Updated: Aug 12, 2017, 05:50 PM IST
चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामला: विकास बराला, आशीष को न्यायिक हिरासत
वारदात के बाद पुलिस ने दोनों को पांच अगस्त को गिरफ्तार किया था. (फाइल फोटो)

चंडीगढ़, 12 अगस्त (आईएएनएस)| भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की हरियाणा इकाई के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला और उसके एक दोस्त आशीष कुमार को एक आईएएस अधिकारी की बेटी का पीछा करने और अपहरण करने की कोशिश करने के मामले में शनिवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. गुरुवार को अदालत ने दोनों आरोपियों को चंडीगढ़ पुलिस को दो दिन की हिरासत में सौंपा था, जिसकी अवधि समाप्त होने के बाद शनिवार को पुलिस ने उन्हें अदालत के सामने पेश किया. पुलिस ने शनिवार को आरोपियों को हिरासत में सौंपने की मांग नहीं की.

 वर्णिका का पीछा करने की बात कबूली 

चार-पांच अगस्त की रात हुई वारदात के बाद पुलिस ने दोनों को पांच अगस्त को गिरफ्तार किया था, लेकिन जमानती आरोपों के चलते दोनों उसी दिन जमानत पर छूट गए थे. उसके बाद पुलिस ने बुधवार को दोनों से पूछताछ के बाद उनके खिलाफ गैर जमानती धाराएं बढ़ा दीं और फिर से गिरफ्तार कर लिया. विकास और आशीष ने हरियाणा के अतिरिक्त मुख्य सचिव वी. एस. कुंडू की बेटी वर्णिका कुंडू का पीछा करने की बात तो कबूल ली है, लेकिन अपहरण करने की मंशा से इनकार किया है.