दिल्‍ली: MS पार्क में 5 लोगों की हत्‍या, मृतकों में एक ही परिवार की चार महिलाएं शामिल
Advertisement

दिल्‍ली: MS पार्क में 5 लोगों की हत्‍या, मृतकों में एक ही परिवार की चार महिलाएं शामिल

यहां एक घर में शनिवार सुबह 80 वर्षीय महिला, उनकी तीन बेटियां और उनका सुरक्षा गार्ड मृत पाए गए. 

घटनास्‍थल पर मौजूद पुलिसकर्मी... (फोटो साभार ANI)

नई दिल्‍ली : पूर्वी दिल्‍ली के मानसरोवर पार्क में एक दिल दहला देने वाली घटना में पांच लोगों की हत्‍या कर दी गई. यहां एक घर में शनिवार सुबह 80 वर्षीय महिला, उनकी तीन बेटियां और उनका सुरक्षा गार्ड मृत पाए गए. यह जानकारी पुलिस ने दी है.

  1. बताया जा रहा है कि परिवार के बीच प्रोपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था
  2. मृतकों में एक ही परिवार की चार महिलाओं के अलावा एक गार्ड भी शामिल
  3. शनिवार सुबह पुलिस को आई एक कॉल में हत्‍या के बारे में जानकारी दी गई

पुलिस अधिकारियों को शक है कि मृतकों के किसी करीबी ने उनकी हत्या की है, क्योंकि तब से अब तक घर में किसी के जबरन प्रवेश के संबंध में कोई सबूत नहीं मिले हैं.

दिल्‍ली पुलिस के विशेष आयुक्‍त संजय बेनीवाल ने कहा कि अपराधस्‍थल को देखने से पता चलता है कि घर में फ्रेंडली एंट्री हुई है. अभी हत्‍या के पीछे का मकसद नहीं बता सकते. हमारे पास कुछ इनपुट्स हैं और जांच की जा रही है.

पुलिस को यह भी शक है कि संपत्ति विवाद के चलते यह हत्या की गई हो. पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान उर्मिला जिंदल (82), उनकी बेटियां संगीता गुप्ता (56), नुपुर जिंदल (48) और अंजलि जिंदल (38) और उनके सुरक्षा गार्ड राकेश (42) के तौर पर की गई है.

पुलिस ने इस इलाके में बंद हो चुकी जिंदल ऑयल मिल के अंदर बने अर्पाटमेंट से यह शव बरामद किए. मामले की जानकारी मिलने के तुरंत बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी गई है.

Trending news