दिल्लीः नारायणा इलाके में पिस्टल की नोंक पर व्यापारी से 70 लाख रुपये की लूट
Advertisement

दिल्लीः नारायणा इलाके में पिस्टल की नोंक पर व्यापारी से 70 लाख रुपये की लूट

दिल्ली पुलिस के मुताबिक तेल व्यापारी पीतमपुरा से अपनी कार आई 10 में कैश लेकर चला था. जिसमे उसके पास करीब एक करोड़ रुपए था.

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है..वो जब चाहे जहां चाहे वारदात को अंजाम देकर फरार जो जाते हैं...दिल्ली में लूट और डकैती जैसी वारदात होना आम बात हो गई गई है..पुलिस का बदमाशों में कोई ख़ौफ़ नहीं रह गया है...ऐसी ही एक और वारदात दिल्ली के नारायण में हुई..जहां व्यापारी से 70 लाख रुपए लूट लिए गए.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक तेल व्यापारी पीतमपुरा से अपनी कार आई 10 में कैश लेकर चला था...जिसमे उसके पास करीब एक करोड़ रुपए था..और जैसे ही साढ़े 3 बजे के आस-पास वो नारायणा फ्लाईओवर पर पहुंचा, तभी एक बाइक पर सवार तीन नकाबपोश आए... और पिस्टल की नोक पर कार को ओवरटेक किया...और बीच सड़क पर ही कार को रुकवा लिया...और कार की डिग्गी खोलने के लिए कहा...लेकिन बिजनेसमैन कशिश बंसल ने कार की डिग्गी नहीं खोली... और बदमाश लगातार गोली चलाने की धमकी देते रहे...और फिर डर के कारण कशिश बंसल ने डिग्गी खोली...और बदमाश कैश से भरा बैग जिमसे 70 लाख रुपए थे..वो लूटकर फरार हो गए..

fallback

अब पुलिस आस-पास उस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है...जिमसे बदमाशों का सुराग पुलिस को मिल सके..वहीं कार के ड्राइवर से भी पुलिस पूछताछ कर रही है उसकी फोन कॉल की डिटेल्स खंगाल रही है...

Trending news